Home खेल आइपीएल 2021 : पंजाब के खिलाफ चेन्नई ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

आइपीएल 2021 : पंजाब के खिलाफ चेन्नई ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

15
0

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन का आठवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। ऐसे में केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी। इस मैच के लिए दोनों टीमों में एक भी बदलाव देखने को नहीं मिला है।

इसके पहले पंजाब की टीम और चेन्नई की टीम के बीच आइपीएल में कुल 23 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें से 14 मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स ने जीते हैं, जबकि पंजाब किंग्स को 9 बार जीत मिली है। हालांकि, पिछले पांच मैचों में पंजाब की टीम का रिकॉर्ड एमएस धोनी की सीएसके के खिलाफ काफी खराब है। पिछले पांच मैचों में सिर्फ एक ही मैच पंजाब किंग्स सीएसके के खिलाफ जीतने में सफल हुई है। वहीं, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमों के रिकॉर्ड की बात करें तो पंजाब किंग्स जीत प्रतिशत के मामले में सीएसके से थोड़ी आगे है।

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन
केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, झाय रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, रिले मेरेडिथ, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन
रितुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सैम कुर्रन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here