Home खेल आईपीएल 2021 : कप्तान सैमसन का अर्धशतक बेकार, राजस्थान को हराकर दिल्ली...

आईपीएल 2021 : कप्तान सैमसन का अर्धशतक बेकार, राजस्थान को हराकर दिल्ली शीर्ष पर, प्लेऑफ में जगह लगभग पक्की

58
0

अबू धाबी। आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 36वां मुकाबला खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने श्रेयस अय्यर के 43 रनों की मदद से 20 ओवर में 154 रन बनाए। जवाब में राजस्थान की टीम छह विकेट गंवाकर 121 रन ही बना पाई और 33 रन से मैच गंवा बैठी। 

अबू धाबी में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन के दम पर 155 रनों के लक्ष्य का सफलतापूर्वक बचाव किया। जीत के साथ ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली की टीम 16 अंकों के साथ अंक तालिका में भी शीर्ष पर पहुंच गई है। इसके साथ ही उसने प्लेऑफ में भी अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम को पहले ही ओवर में लिविंगस्टन के रूप में बड़ा झटका लगा। इसके बाद जायसवाल भी अगली गेंद पर चलते बने। देखते-देखते राजस्थान की लगातार विकेटों की झड़ी लग गई। 10 ओवरों की समाप्ति पर रॉयल्स की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। हालांकि एक छोर पर कप्तान सैमसन टिके रहे और उन्होंने नाबाद 70 रन बनाए लेकिन उन्हें किसी का साथ नहीं मिला और रॉयल्स को 33 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

दिल्ली की ओर से सभी पांच गेंदबाज़ों ने बढ़िया प्रदर्शन किया। विकेट लेने के साथ-साथ उन्होंने रनों पर भी अंकुश लगाए रखा। 

Previous articleप्रधानमंत्री का इशारों में पाक पर निशाना, कहा- अफगानिस्तान की धरती का इस्तेमाल आतंकवाद फैलाने के लिए न हो
Next articleआइपीएल 2021: पंजाब को एक ओवर में लगे दो झटके, दोनों ओपनर आउट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here