भारत के गिरे 2 विकेट , कोहली और ईशान किशन ने संभाली कमान

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबलें में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने शानदार पारी से शुरुआत करते हुए रोहित और गिल ने अपना शतक पुरा कर लिया है । इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में न्यूजीलैंड ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया । जहां भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 30.4 ओवर में एक विकेट के नुकसान के 246  रन बना लिए हैं। विराट कोहली और ईशान किशन क्रीज पर हैं।

Ind Vs Eng:भारत ने पहले वनडे में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया, तीन मैचों  की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई - Ind Vs Eng 1st Odi Live Score: India Vs

रोहित शर्मा 30वां वनडे शतक पूरा कर चके हैं। जिसके बाद वे आउट हो गए ।  वहीं, गिल ने चौथी सेंचुरी जमाई है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे में बतौर फुलटाइम ओपनर 10 साल पूरे कर लिए हैं। वे पारी की शुरुआत करते हुए 55.93 के एवरेज और 92.71 के स्ट्राइक रेट से 7663 रन बना चुके हैं।

ये भी पढ़ें:  ट्वीट करने पर पाकिस्तानी क्रिकेटर रिजवान हुए ट्रोल , कश्मीर दिवस पर किया था ट्वीट
Rohit's aggressive starts have allowed Shubman Gill to ease himself in early on

कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दिलाई। दोनों 150 रन से ज्यादा की ओपनिंग पार्टनरशिप की । रोहित ने अपने वनडे करियर का 49वां अर्धशतक पूरा किया। तो गिल ने छठी हॉफ सेंचुरी जमाई है।

शमी-सिराज को आराम, मलिक-चहल को मौका
रोहित शर्मा ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की जगह उमरान मलिक और चहल को मौका दिया गया है। वहीं, कीवी कप्तान टॉम लॉथम ने शिप्ले की जगह डफी को प्लेइंग में शामिल किया है।

दोनों की प्लेइंग-11
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, कुलदीप यादव और यजुवेंद्र चहल।

ये भी पढ़ें:  खेलो इंडिया यूथ गेम्स में मध्यप्रदेश की बुसरा खान ने जीता गोल्ड मेडल

न्यूजीलैंड: ड्वेन कॉन्वे, फिन एलेन, हेनरी निकोलस, डेरिल मिचेल, टॉम लॉथम, ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, लोकी फर्ग्युसन, जैकब डफी, मिचेल सेंटनर और ब्लेयर टेकनर।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News