Home खेल रविवार से भारतीय टीम के खिलाड़ी शुरू करेंगे प्रैक्टिस, BCCI ने दी...

रविवार से भारतीय टीम के खिलाड़ी शुरू करेंगे प्रैक्टिस, BCCI ने दी जानकारी

10
0

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले आइसीसी टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले प्रैक्टिस सेशन की शुरुआत जल्दी करेगी। 18 से 22 जून के बीच दोनों देशों के बीच साउथैम्पटन में यह मैच खेला जाना है। इसे टेस्ट के विश्व कप के फाइनल के तौर पर देखा जा रहा है। भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी और इस वक्त क्वारंटाइन में वक्त बिता रही है।

टीम इंडिया 3 जून को लंदन दौरे पर पहुंची थी और 3 दिन के क्वारंटाइन की अवधि के बाद उसे प्रैक्टिस की इजाजत होगी। इसका मतलब है कि रविवार को टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मैदान पर प्रैक्टिस के लिए जाने की अनुमति होगी। टीम के प्रैक्टिस शुरू करने से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस बात के संकेत भी दिए हैं।

भारतीय टीम इस वक्त हिल्टन होटल में ठहरी हुई है। शनिवार 5 जून को बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एजेज बाउल के मैदान की तस्वीर साझा की। इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ट्रेनिंग के लिए बिल्कुल सही माहौल तैयार है। इसके साथ चमकते हुए सूरज की इमोजी भी बनाई गई थी।

भारतीय टीम को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट में बीसीसीआइ की गुजारिश के बाद क्वारंटाइनकी अवधि में छूट मिली है। मुंबई में 14 दिन के क्वारंटाइन गुजारने के बाद लंदन के लिए रवाना हुई टीम को महज तीन दिन के लिए ही होटल में रहना होगा। आमतौर पर कोरोना प्रोटोकॉल में यात्रा करने वाली टीम को कम से कम 10 दिन क्वारंटाइन में गुजारना होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here