वनडे सीरीज से पहले भारतीय कप्तान शिखर धवन का बयान

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद अब वनडे मैच शुक्रवार से शुरू होने जा रहा हैं । दरअसल , वनडे मैच से पहले ही भारतीय कप्तान शिखर धवन ने कहा – मैं कप्तान के तौर पर मेच्योर हो गया हूँ और कड़े फैसले ले सकता हूं। वो दिन गए जब मैं बड़े फैसले लेने से हिचकिचाता था। अब मैं ऐसे फैसले लेने से नहीं हिचकिचाता, जो किसी खिलाड़ी को अच्छे न लगे और टीम के हित में हों।’ लीडरशिप पर धवन बोले- बैलेंस बनाए रखना और खिलाड़ियों का भरोसा जीतना अहम है। मैं बहुत कम दबाव महसूस करता हूं और अपने आसपास का माहौल खुशनुमा रखता हूं।

ये भी पढ़ें:  मुंबई हमले के साजिशकर्ताओं को न्याय के कठघरे में लाने के लिए भारत प्रतिबद्ध : जयशंकर
IND vs SA ODI Series Schedule Shikhar Dhawan May lead Side Umran Malik  Sanju Samson Shubman Gill may return शिखर धवन फिर संभालेंगे कमान! साउथ  अफ्रीका सीरीज के लिए हो सकती है

शिखर धवन 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालते नजर आने वाले हैं । पंड्या को इस सीरीज से आराम दिया गया है। यह पहला मौका नहीं है जब धवन टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले वे पिछली कुछ सीरीज में टीम के कप्तान रहे हैं। उनकी कप्तानी में टीम ने श्रीलंका के खिलाफ 3-2 से और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से जीत दर्ज की थी। टीम को उनके कप्तान रहते हुए वेस्टइंडीज से 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है। उसने 3 मैचों की टी-20 सीरीज 3-1 से जीत ली है। उसे 25 नवंबर को ऑकलैंड में पहला वनडे खेलना है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News