Home खेल आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप : 5वें दिन का पहला सेशन रहा टीम...

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप : 5वें दिन का पहला सेशन रहा टीम इंडिया के नाम, ईशांत और शमी को 2-2 विकेट, लंच तक न्यूजीलैंड का स्कोर 135/5

16
0

साउथैम्पटन। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथम्पटन के द एजिस बाउल स्टेडियम में खेला जा रहा है। पांचवें दिन का खेल शुरू हो गया है। न्यूजीलैंड ने 135 रनों पर पांचवां विकेट गंवा दिया है। मोहम्मद शमी की गेंद पर बीजे वाटलिंग पवेलियन लौटे। टीम इंडिया की ओर से पांचवें दिन अभी तक बहुत कसी हुई गेंदबाजी की गई है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल साउथैम्पटन में खेला जा रहा है। 5वें दिन न्यूजीलैंड टीम ने लंच तक 5 विकेट गंवाकर 135 रन बना लिए हैं। फिलहाल, कप्तान केन विलियम्सन और कॉलिन डि ग्रैंडहोम क्रीज पर हैं। टीम इंडिया ने पहली पारी में 217 रन बनाए थे।

5वें दिन न्यूजीलैंड टीम ने 2 विकेट पर 101 रन से आगे खेलना शुरू किया। विलियम्सन और टेलर ने टीम को सधी शुरुआत दी। पहले घंटे में टीम ने कोई विकेट नहीं गंवाया और 12 ओवर में 16 रन जोड़े। यहां से कीवी टीम को 117 रन पर तीसरा झटका लगा। मोहम्मद शमी ने रॉस टेलर को 11 रन पर पवेलियन भेजा। शुभमन गिल ने ऑफ साइड में शानदार कैच लपका।

न्यूजीलैंड ने 134 रन पर चौथा विकेट गंवाया। ईशांत शर्मा ने हेनरी निकोल्स को स्लिप में रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट कराया। निकोल्स 7 रन ही बना सके। टीम 1 रन ही जोड़ सकी थी कि शमी ने 5वां झटका दिया। उन्होंने बीजे वाटलिंग को क्लीन बोल्ड किया।

Previous articleब्राजीलियन पॉप स्टार बैंकिंग स्टार्ट-अप में हुई शामिल, कम आय वाले ग्राहकों को बैंक की तरफ करेंगी आकर्षित
Next articleइन 4 राशि के लोग छोटी बातों पर भी खो देते हैं अपना आपा, इनके गुस्से के कारण करीबी भी होने लगते हैं दूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here