Home खेल आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप : खराब रोशनी के कारण फिर रुका खेल,...

आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप : खराब रोशनी के कारण फिर रुका खेल, भारत का स्कोर 146/3

25
0

साउथैंप्टन। भारत व न्यूजीलैंड के बीच आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथैंप्टन में खेला जा रहा है। बारिश की वजह से इस मैच में पहले दिन का खेल नहीं हो सका और टॉस दूसरे दिन किया गया। न्यूजीलैंड की टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

मैच के दूसरे दिन पहली पारी में टीम इंडिया ने बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 64.4 ओवर में 146 रन बना लिए हैं। अजिंक्य रहाणे और कप्तान विराट कोहली नाबाद हैं। एक बार फिर से खराब रोशनी के कारण खेल को रोका गया है। चायकाल के बाद ये तीसरा मौका जब खेल को खराब रोशनी के कारण रोकना पड़ा है।

भारत की पहली पारी, तीसरा विकेट गिरा

भारत को पहली पारी में रोहित शर्मा व शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत दिलाते हुए पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े, लेकिन काइल जैमिसन ने इस साझेदारी को तोड़ दिया। जैमिसन ने रोहित शर्मा को 34 रन के स्कोर पर टिम साउथी के हाथों कैच आउट करवा दिया। टीम इंडिया को दूसरा झटका नील वैगनर ने दिया। उन्होंने टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को 28 रन के स्कोर पर विकेट के पीछे कैच आउट करवा दिया। चेतेश्वर पुजारा ने 54 गेंदों का सामना करते हुए 8 रन बनाए। उन्हें ट्रेंट बोल्ट ने पगबाधा आउट करके पवेलियन वापस भेज दिया।

इंडिया की प्लेइंग इलेवन

हित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, इशांत शर्मा, मो. शमी, जसप्रीत बुमराह।

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन

डेवोन कोनवे, टाम लाथम, केन विलियमसन (कप्तान), रोस टेलर, हेनरी निकोल्स, बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर), कोलिन डि ग्रैंडहोम, काइल जेमिसन, ट्रेंट बोल्ट, नील वैगनर, टिम साउथी।

Previous articleप्रधानमंत्री 24 को जम्मू-कश्मीर की सभी पार्टियों के साथ करेंगे बैठक
Next articleटीकाकरण अभियान में मुख्यमंत्री ने मांगा सभी का सहयोग: जन अभियान परिषद के एक लाख वॉलेंटियर्स संभालेंगे दायित्व

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here