Home खेल आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप : बारिश की वजह से चौथे दिन पहले...

आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप : बारिश की वजह से चौथे दिन पहले सेशन का खेल बर्बाद

61
0

साउथैंप्टन। विश्व को पहली बार टेस्ट चैंपियन मिलेगा या फिर आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी भारत और न्यूजीलैंड के बीच शेयर की जाएगी, इसका जवाब साउथैंप्टन में जारी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के नतीजे से तय होना है। सोमवार यानी 21 जून को मुकाबले के चौथे दिन का खेल खेला जाना है और इस दिन का खेल लगभग इस बात की पुष्टि कर देगा कि मैच का नतीजा क्या हो सकता है, क्योंकि साउथैंप्टन में बारिश जारी है। आज के दिन के पहले सेशन का खेल बारिश में धुल चुका है।

भारत को 217 रन पर समेटने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 45 ओवर में 2 विकेट खोकर 101 रन बनाए हैं। कप्तान केन विलियमसन और रोस टेलर नाबाद पवेलियन लौटे हैं।

18 जून से ये महामुकाबला शुरू होना था, लेकिन बारिश के कारण मैच के पहले दिन टॉस तक नहीं फेंका जा सका। बारिश और खराब रोशनी की वजह से पहले दिन मैच नहीं हुआ और ऐसा दूसरे दिन भी चला, लेकिन दूसरे दिन करीब 60 ओवर का खेल हुआ और तीसरे दिन भी बारिश ने आंख-मिचौली की।

तीसरे दिन मुकाबला अपने समय से शुरू नहीं हो सका, जबकि बारिश और खराब रोशनी की वजह से मैच जल्दी समाप्त करना पड़ गया। अब चौथे दिन भी साउथैंप्टन में बारिश हुई है और लगातार रुक-रुककर हो रही है, ऐसे में चौथे दिन कितने ओवर इस मुकाबले में फेंके जाएंगे, ये देखने वाली बात होगी।

साउथैंप्टन के मौसम से जुड़ी रिपोर्ट की मानें तो आज पूरे दिन बारिश की संभावना है। खासकर पहले और तीसरे सत्र में बारिश की पूरी-पूरी संभावना है। ऐसे में अगर खेल प्रेमियों को कुछ ओवर देखने को मिलें तो अच्छी बात होगी, लेकिन मौजूदा समय और वेदर रिपोर्ट को देखें तो संभव नहीं लग रहा कि आज मैच की शुरुआत भी हो पाएगी।

Previous articleउम्मीद कभी न छोड़ें
Next articleअंतरराष्ट्रीय योग दिवस: प्रधानमंत्री मोदी ने दिया ‘योग से सहयोग तक’ का मंत्र, M-Yoga ऐप की होगी शुरुआत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here