Home खेल बीसीसीआई के साथ खड़े हुए पूर्व भारतीय कप्तान, कहा- हम आइपीएल के...

बीसीसीआई के साथ खड़े हुए पूर्व भारतीय कप्तान, कहा- हम आइपीएल के लिए स्टेडियम और सुविधाएं देने को तैयार

9
0

नई दिल्ली। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन ने रविवार को कहा कि उनका संघ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को अपनी सुविधाएं देना चाहता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आइपीएल 2021 को कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के बीच एक सुरक्षित और संरक्षित वातावरण में आयोजित किया जाए। आइपीएल के इस सीजन के लिए मुंबई केंद्र बनाया गया है, जहां कोरोना के कई केस सामने आए हैं।

हैदराबाद को आइपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई द्वारा शुरू में नजरअंदाज कर दिया गया था, जब मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता, अहमदाबाद और दिल्ली को इस सीजन के आइपीएल मैच आवंटित किए गए थे। हालांकि, ऐसी अटकलें हैं कि बीसीसीआई ने हैदराबाद, लखनऊ और इंदौर को स्टैंड-बाय वेन्यू के रूप में नामित किया है, क्योंकि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दस ग्राउंड्समैन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जो इस समय मुंबई हैं।

उधर, HCA के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ट्वीट करते हुए हैदराबाद के स्टेडियम को आइपीएल के मैचों की मेजबानी करने के लिए बीसीसीआई को ऑफर दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, “इस कठिन समय में, हमें एक-दूसरे के साथ खड़े होने की जरूरत है। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन बीसीसीआई को अपनी सुविधाओं की पेशकश करना चाहता है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आइपीएल 2021 सुरक्षित और संरक्षित स्थानों पर आयोजित किया जाए।”

आइपीएल के आयोजक वानखेड़े स्टेडियम में कोरोना वायरस के मामलों की बढ़ती संख्या से चिंतित हैं। शुक्रवार शाम तक यह संख्या 8 थी, लेकिन अब यह 10 हो गई है। बाद में इवेंट मैनेजमेंट टीम के लगभग छह सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इन लोगों को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया है। वहीं, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 10 ग्राउंड्समैनों को घर पर आइसोलेशन में रखा गया है। आइपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है। हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम को एक भी मैच नहीं मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here