Home खेल IND vs ENG: डेब्यू वनडे में 4 विकेट लेने वाले Prasidh Krishna...

IND vs ENG: डेब्यू वनडे में 4 विकेट लेने वाले Prasidh Krishna ने बताया अपना Future Plan

64
0
Prasidh Krishna.jpg

पुणे (Pune) के एमसीए स्टेडियम (MCA Stadium) में सीरीज के पहले वनडे मैच के दौरान टीम इंडिया (Team India) के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने अपनी शानदार गेंदबाजी से हर भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया.

पुणे: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पुणे (Pune) में पहले वनडे के दौरान टीम इंडिया (Team India) बाजी मारी ली है. इंग्लैंड (England) को 66 रन की करारी शिकस्त मिली है. इसके साथ ही विराट कोहली की सेना ने इस सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. इस मैच में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) का जलवा देखने को मिला.

पहले लुटाए रन, फिर किया कमाल

इंग्लैड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच के शुरुआती ओवर्स में रन लुटाने के बाद शानदार वापसी करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna)ने कहा कि वह ऐसे गेंदबाज के तौर पर पहचान बनाना चाहते है जो सझेदारी तोडने और गेंद को ‘हिट द डेक (पिच पर तेजी से टप्पा खिलाने)’ के लिए जाना जाए.

डेब्यू मैच में किया कमाल

प्रसिद्ध कृष्णा ने 8.1 ओवर में 54 रन देकर 4 विकेट झटके और टीम इंडिया को 66 रन से जीत दिलाने में अहम रोल अदा किया. ये इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले किसी भी भारतीय गेंदबाज का बेस्ट प्रदर्शन है. इस युवा गेंदबाज के खिलाफ जेसन रॉय (46) और जॉनी बेयरस्टॉ (94) ने आक्रामक रुख अख्तियार किया जिससे उन्होंने शुरुआती 3 ओवरों में 37 रन लुटा दिए. उन्होंने हालांकि रॉय को आउट कर इसका बदला लिया.

गलती से लिया सबक

कृष्णा ने मैच के बाद कहा, ‘मुझे अच्छी शुरुआत नहीं मिली. उन्होंने मेरे खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया क्योंकि मैंने खराब गेंदबाजी की, लेकिन मुझे खुद पर भरोसा था. हमने एक साथ कई विकेट चटकाए जिससे टीम को फायदा हुआ. शुरुआती 3 ओवरों के बाद मैं समझ गया था कि गेंद को आगे टप्पा नहीं खिला सकता. इसके बाद मैंने गेंद को बल्लेबाजों की पहुंच से दूर टप्पा खिलाना शुरू किया और गेंद ने अपना काम किया.’

Previous articleकोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान: जगह-जगह बजे सायरन, खुद भी पहना मास्क, दूसरों को भी पहनाया
Next articlePF को लेकर सरकार ने दी बड़ी राहत! अब 5 लाख तक के योगदान पर ब्याज होगा टैक्स फ्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here