क्या विराट कोहली के साथ BCCI ने बुरा बर्ताव किया? बोर्ड के इस अधिकारी ने दी सफाई

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

विराट कोहली ने पिछले साल टी-20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ दी थी। इस दौरान उनके लाखों फैंस ने सोशल मीडिया पर BCCI पर विराट के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था। गुस्सा इतना ज्यादा था कि पूर्व कप्तान और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली भी फैंस के आक्रोश से बच नहीं पाए थे। किंग कोहली का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान यह नारा जोर-शोर से गूंज रहा था। अब इस पूरे मसले पर BCCI कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने चुप्पी तोड़ी है।
सभी मुद्दों पर भारतीय बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल नें दी सफायी
सभी मुद्दों पर भारतीय बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने सफाई देते हुए कुछ खुलासे किए हैं। धूमल ने कहा कि जो बातें चल रही हैं, गलत हैं। कोहली ने कप्तानी छोड़ने का फैसला खुद ही किया था। हमने उनके फैसले का सम्मान किया। सलेक्शन के भी सभी मामले सलेक्टर्स ही देखते हैं। उन्हें स्वतंत्र रूप से फैसले लेने की छूट है।
अरुण धूमल ने कहा विराट कोहली कोई साधारण खिलाड़ी नहीं हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए जो योगदान दिया है,वह बेहतरीन है। हम चाहते हैं कि विराट जल्द से जल्द फॉर्म में आएं। जहां तक टीम सलेक्शन का सवाल है, तो हमने यह फैसले सलेक्टर्स पर ही छोड़ दिया है। उनको ही फैसला करना है किसको टीम में रखें और किसे बाहर कर दें।
टी-20 के बाद वनडे क्रिकेट की कप्तानी से भी विराट को हाथ धोना पड़ा था
दरअसल टी-20 कप्तानी छोड़ने के बाद BCCI ने उनसे वनडे की कप्तानी भी छीन ली और रोहित शर्मा को दोनों फॉर्मेट की कमान सौंप दी। फिर इसी साल के शुरुआत में साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद कोहली ने इस फॉर्मेट की कप्तानी भी छोड़ दी। इस बार भी रोहित को ही कमान सौंपी गई। यह सब देखकर विराट के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। आखिरकार विराट से जुड़े विवाद पर BCCI के जिम्मेदार सदस्य की तरफ से सफाई आई है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News