भारतीय पुरुष हॉकी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 5-4 से हराया

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भारतीय पुरुष हॉकी टीम आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में हार गई । एडिलेड में खेले गए इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 5-4 से हराया। हालांकि इस सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जाएगा । बता दें कि यह मुकाबला काफी रोमांचक था । इस हाई स्कोरिंग मैच में भारत की ओर से दो खिलाड़ियों आकाशदीप सिंह और कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने गोल किए। आकाशदीप ने मैच के 11वें, 27वें और 59वें मिनट में गोल किया। वहीं, हरमनप्रीत ने 31वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर को गोल में तब्दील किया।

Australia beat indian mens hockey team in a close encounter by the  difference of one goal | भारतीय हॉकी टीम के हाथ से 5 मिनट में फिसला मैच, ऑस्ट्रेलिया  ने 5-4 से

विजेता ऑस्ट्रेलिया की ओर से शर्प ने पांचवें मिनट में ही गोलकर मेजबान टीम को 1-0 से आगे कर दिया। भारतीय टीम ने इसके बाद जोरदार वापसी की और आकाशदीप सिंह ने 11वें मिनट में गोल कर बराबरी हासिल कर ली। मैच के आखिरी तीन मिनट में तीन गोल हुए। ब्लेक गोवर्स ने 57वें मिनट में स्कोर कर ऑस्ट्रेलिया को 4-3 से आगे कर दिया था। इसके दो मिनट बाद ही आकाशदीप ने अपनी हैट्रिक पूरी की और मुकाबला 4-4 पर ला दिया। हालांकि, आखिरी मिनट में गोवर्स ने एक और गोल कर दिया और अपनी टीम को 5-4 से जीत दिला दी।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News