बिग बैश लीग के इतिहास का सबसे महंगा ओवर डाला एंड्रयू टाई ने

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

बीबीएल मैच के दौरान पर्थ स्कॉचर्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई ने पर्थ स्टेडियम में मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ रविवार को  एंड्रयू टाई ने बिग बैश लीग इतिहास का सबसे महंगा ओवर फेंका। एंड्रयू टाई  ने बीबीएल मैच के दौरान अपने आखिरी ओवर में 31 रन दिए। सात गेंद के ओवर में जहां फिंच के बल्ले से 30 रन निकले, वहीं एक रन नो बॉल के जरिए आया। टाई ने इस ओवर के कारण बिग बैश लीग का तीसरा सबसे मेहेंगा स्पेल  भी बॉल किया।

BBL 2022-23: Aaron Finch का बल्ला बना हथौड़ा, 6 गेंदों में ही कूट डाले 31  रन, बीबीएल के इतिहास में अब तक का सबसे महंगा ओवर

फिंच की 35 गेंदों में नाबाद 76 रन की पारी ऐसे ही खराब गई । क्योंकि मेलबर्न रेनेगेड्स 20 ओवर में पर्थ स्कॉर्चर्स के टोटल स्कोर से 10 रन कम रह गए। जहां स्कॉर्चर्स ने पहली पारी में 212 रन बनाए। वहीं रेनेगेड्स 202 रन ही बना सके। पहली पारी में कैमरून बैनक्रॉफ्ट की 50 गेंदों पर नाबाद 95 रन और स्टीव एस्किनाजी की 29 गेंदों में 54 रन की पारी ने स्कॉचर्स को 5 विकेट पर 212 के चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया। जवाब में रेनेगेड्स ने फिंच, शॉन मार्श (34 गेंदों में 54 रन) की मदद से टीम 200 का आकड़ा पार कर पाया ।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News