शोएब मलिक और हसन अली को जगह नहीं देने से नाराज़ आकिब जावेद

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp
Untitled Story | Cricket - Hindustan Times

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 3 अगस्त को यूएई में 27 अगस्त से 11 सितंबर तक खेले जाने वाले आगामी एसीसी टी-20 एशिया कप 2022 के लिए 15-सदस्यीय टीम की घोषणा की। इस 15-सदस्यीय टीम में पाकिस्तान के दो सीनियर खिलाड़ियों शोएब मलिक और हसन अली को जगह नहीं दी गई, जिसे लेकर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर आकिब जावेद ने पीसीबी (PCB) और राष्ट्रीय चयकर्ताओं की आलोचना की है।

आकिब जावेद का मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अभी भी शोएब मलिक का प्रतिस्थापन नहीं मिल पाया है। उन्होंने शान मसूद को आगामी एशिया कप 2022 के लिए नहीं चुने जाने पर भी निराशा व्यक्त की है। उन्होंने आगामी टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान टीम में इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह और आसिफ अली के चयन पर आश्चर्य व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें:  जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में राष्ट्रगान के दौरान के एल राहुल और ईशान ने जीता लोगो का दिल

आपको बता दें, पाकिस्तान अपने एशिया कप 2022 अभियान की शुरुआत चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ 28 अगस्त को करेगा।आकिब जावेद ने कहा: “पाकिस्तान के पास शोएब मलिक का प्रतिस्थापन नहीं है। वह बल्लेबाजी क्रम में चौथे नंबर पर बिल्कुल फिट बैठता है। आप बताओ शोएब मलिक के अलावा कौन और इस स्थिति में फिट बैठता है? मैं लंबे समय से कह रहा हूं कि नंबर चार पर शान मसूद को आजमाना चाहिए।

ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों और मैदानों पर वही बल्लेबाज सफल होगा, जो प्रॉपर क्रिकेट शॉट खेल सकता है। वहीं इफ्तिखार अहमद पिछले पांच वर्षों से टीम के अंदर और बाहर होते रहे हैं और उन्होंने कोई प्रभावशाली क्रिकेट भी नहीं खेला है, जबकि आप खुशदिल शाह और आसिफ अली को विभिन्न स्थितयों में नहीं खिला सकते हैं। एशिया कप 2022 के लिए टीम का चयन मेरे समझ से परे है।”

ये भी पढ़ें:  सबसे महंगे बास्केटबाल खिलाड़ी बने जेम्स, बेटे के साथ खेलने की जताई इच्छा

टी-20 एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है –

बाबर आजम (कप्तान)

शादाब खान (उप-कप्तान)

आसिफ अली

फखर जमान

हैदर अली

हारिस रउफ

इफ्तिखार अहमद

खुशदिल शाह

मोहम्मद नवाज

मोहम्मद रिजवान

मोहम्मद वसीम जूनियर

नसीम शाह

शाहीन अफरीदी

शाहनवाज दहानी और उस्मान कादिर।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News