रणजी ट्रॉफी-2022 में एमपी टीम ने मुंबई को पीछे छोड़ टीम ट्रॉफी की ओर बढ़ें

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली। रणजी ट्रॉफी-2022 के फाइनल में मध्यप्रदेश ने खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन से जगह बना लिया है। अब अगला सामना खिताब के लिए उनका मुंबई से होना है। फाइनल मैच में मध्यप्रदेश ने तीसरे दिन ही मजबूत स्थिति बरक़रार रखी। शुक्रवार को आदित्य श्रीवास्तव की कप्तानी वाली टीम एमपी ने तीसरे दिन तक पहली पारी में 3 विकेट पर 368 रन बना लिया। पहली पारी के आधार पर मुंबई से सिर्फ 6 रम के लिए पीछे हैं। माहौल को देखते हुए स्पष्ट लग रहा है कि एमपी टीम पहली पारी में बढ़त हासिल कर लेगा।

फिलहाल टीम ट्रॉफी जितने कि ओर मजबूती से कदम बढ़ा रहा है। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में चल रही फाइनल मैच में खेल का 2 दिन शेष हैं। मुंबई ने पहली पारी के खेल में सरफराज खान 134 रन और यशस्वी जायसवाल 78 रन के दमपर 374 रन बनाया। ऐसे स्थिति में एमपी टीम मजबूत दिख रहा हैं। मध्यप्रदेश ने फाइनल मैच में ओपनर यश दुबे और शुभम शर्मा के शतकों की वजह से मुंबई को पीछे छोड़ दिया हैं। दूसरे विकेट के लिए यश दुबे और शुभम शर्मा ने 222 रन जोड़े।

ये भी पढ़ें:  भारतीय नौसेना ने आजादी के अमृत महोत्सव पर ट्राई सर्विसेज स्पोर्ट्स मीट का आयोजन किया


घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैंच खेल रहे यश और शुभम ने अपने पारी में शानदार खेल दिखाया। 336 गेंदों में यश ने 14 चौके लगाए। इसके साथ ही शुभम ने 115 गेंदों में एक छक्के और 15 चौके बरसाए। इस तरह उन्होंने 116 रन बनाए। शुभम ने तीसरे दिन टीम के 269 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट। यश दुबे ने रजत पाटीदार के साथ तीसरे विकेट के लिए 72 रन जड़कर स्कोर 341 तक पहुंचाया।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News