Home खेल जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ रचाई शादी, दोस्तों ने दी...

जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ रचाई शादी, दोस्तों ने दी बधाई

12
0

गोवा। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज गोवा में टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए। बुमराह और संजना ने एक प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की। बुमराह और संजना के शादी के फंक्शन में कोरोना महामारी का भी ध्यान रखा गया। इसके चलते सिर्फ बेहद करीबी लोग ही शादी में शामिल हो सके। जीवन में एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे बुमराह को उनके साथ खेलने वाले और खेल चुके क्रिकेटरों ने बधाई दी।

कौन हैं संजना गणेशन?

28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं। पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं। संजना गणेशन को पहली बार 2012 में एक स्प्लिट्सविला में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में पॉपुलैरिटी मिली। हालांकि, एक चोट की वजह से शो में उनकी जर्नी कम थी।

संजना टीवी प्रिजेंटर बनने से पहले एक मॉडल थीं। उन्होंने फेमिना ऑफिशियली गॉर्जियस जीता और 2012 फेमिना स्टाइल दिवा फैशन शो में भी हिस्सा लिया था।

संजना का मॉडलिंग करियर 2014 में बहुत ही अच्छा चल रहा था। वह फेमिना मिस इंडिया पुणे प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट भी थीं। उन्हें साल 2019 क्रिकेट विश्व कप के दौरान स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर शो मैच प्वाइंट और चिकी सिंगल्स की मेजबानी करना शुरू की।

संजना प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) की होस्ट भी बनीं। इसकी वजह से उनके सोशल मीडिया फैंस में बढ़ोतरी हुई। संजना ने स्टार स्पोर्ट्स के लिए एक सेगमेंट दिल से इंडिया भी होस्ट किया है।

संजना का आईपीएल टीम केकेआर के साथ एक खास संबंध है। वह केकेआर फैंस के लिए द नाइट क्लब नाम से एक विशेष इंटरैक्टिव शो की होस्ट थीं, जिसमें शाहरुख खान भी थोड़े वक्त के लिए शामलि हुए थे।

चौथे टेस्ट के दौरान ही बुमराह ने ले लिया था नाम वापस

उल्लेेखनीय है कि बुमराह ने भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गयी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्ट के दौरान ही अपना नाम वापस ले लिया था। जसप्रीत बुमराह ने बीसीसीआई से व्यक्तिगत वजह के चलते छुट्टी की मांग की थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया था। लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की और अपने सभी चाहने वालों को पत्नी की तस्वीर दिखाई। सोमवार को बुमराह ने पत्नी संजना गणेशन के साथ शादी की तस्वीरें शेयर कर अपने तमाम चाहने वालों के खुशी की खबर दी। दो तस्वीरें शेयर करने के साथ बुमराह ने लिखा कि आज हमारे जीवन के सबसे खुशी का दिन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here