Home राजनीती बंगाल में जारी संग्राम: राज्यपाल बोले- हर कोई दहशत में, ममता ने...

बंगाल में जारी संग्राम: राज्यपाल बोले- हर कोई दहशत में, ममता ने उप्र पर पूछ लिया सवाल

44
0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भले ही चुनाव खत्म हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन राजनीति अब भी तेज है। एक तरफ भाजपा की ओर से पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर टीएमसी पर हमला बोला जा रहा है तो वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उप्र को लेकर सवाल पूछ लिया है।

राज्यपाल जगदीप धनखड़ से विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में भाजपा विधायकों ने मुलाकात की और प्रदेश में कानून व्यवस्था का मामला उठाया। इसके बाद गवर्नर की ओर से बयान जारी कर बंगाल में हर किसी के दहशत में होने की बात कही।

उधर राज्यपाल का यह बयान था और इधर ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए उप्र में पत्रकार की हत्या को लेकर सवाल पूछ लिया।
पश्चिम बंगाल में भले ही चुनाव खत्म हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन राजनीति अब भी तेज है। एक तरफ भाजपा की ओर से पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर टीएमसी पर हमला बोला जा रहा है तो वहीं ममता बनर्जी ने यूपी को लेकर सवाल पूछ लिया है।

राज्यपाल जगदीप धनखड़ से विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में भाजपा विधायकों ने मुलाकात की और प्रदेश में कानून व्यवस्था का मामला उठाया। इसके बाद गवर्नर की ओर से बयान जारी कर बंगाल में हर किसी के दहशत में होने की बात कही। उधर राज्यपाल का यह बयान था और इधर ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए उप्र में पत्रकार की हत्या को लेकर सवाल पूछ लिया।

जगदीप धनखड़ ने कहा कि मैं सभी सरकारी अफसरों और मुख्यमंत्री से अपील करता हूं कि वे आगे आएं और लोकतंत्र को बचाने में योगदान दें। उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि मुख्यमंत्री की ओर से कदम उठाए जाएंगे और सरकार सकारात्मक एप्रोच से काम करेगी। हम बंगाल को जलने नहीं दे सकते।

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हलचल काफी तेज है। शुक्रवार को ही भाजपा में 2017 से शामिल रहे मुकुल रॉय ने एक बार फिर से टीएमसी में वापसी कर ली है। यही नहीं भाजपा से कई और नेताओं ने टीएमसी में जाने के इरादे जाहिर किए हैं।

Previous articleइन दो शुभ योगों में रखा जाएगा निर्जला एकादशी व्रत, जानिए महत्व, व्रत नियम व पूजा विधि
Next articleशशिकला से बात करने वाले नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाएगी अन्नाद्रमुक, ऑडियो टेप लीक होने के बाद लिया फैसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here