Home » कर्नाटक दौरे में सीएम शिवराज सिंह राहुल पर जमकर बरसे, कहा उनके सच्चे भारतीय होने पर भी संदेह

कर्नाटक दौरे में सीएम शिवराज सिंह राहुल पर जमकर बरसे, कहा उनके सच्चे भारतीय होने पर भी संदेह

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को कर्नाटक के विजयनगर में भाजपा के रोड शो में शामिल हुए और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला हमला बोला। मुख्यमंत्री ने उनके सच्चे भारतीय होने पर संदेश व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसा इसिलए लग रहा है, क्योंकि कोई भी सच्चा भारतीय देश के बारे में विदेश जाकर अनर्गल प्रलाप नहीं कर सकता है। उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा कि देश के बाहर जाकर भारत की आलोचना करना, सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगना, सेना के मनोबल को गिराना, चीन की भाषा बोलना क्या यह सच्चे भारतीय के लक्षण हैं। मुख्ण्यमंत्री ने शाम 4 बजे के बाद आयोजित ओबीसी समवेश कार्यक्रम को भी संबोधित किया है। मुख्यमंत्री ने रोड के बाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब तो पाकिस्तान भी कह रहा है काश हमारे पास भी एक मोदी होता। कांग्रेसी तो कर्नाटक के खरगे का भी अपमान करते हैं। छत्तीसगढ़ में वे धूप में खड़े रहे और छाता सोनिया जी के ऊपर लगाया गया। कांग्रेस टुकड़ों में बंट गई और डीके शिवकुमार अलग और सिद्धारमैया अलग हैं।  मुख्यमंत्री ने  जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए कहा की कांग्रेस के लोग रोते हैं राहुल बाबा अब देश में भी रोते हैं विदेश में भी जाकर रोते हैं। विदेश में जाकर मोदी जी की आलोचना करते हैं। कांग्रेस के लोग कहते हैं मोदी तेरी कब्र खुदेगी, जबकि देश और कर्नाटक कह रहा है मोदी तेरा कमल खिलेगा।  उन्होंने कहा की देश के दिल में और कर्नाटक की जनता के दिल में बसे हैं नरेंद्र मोदी जी। मोदी जी ने देश और देश की जनता की जिंदगी बदल दी है।

कांग्रेस और राहुल को शर्म आनी चाहिए

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा की राहुल गांधी अपरिपक्व नेता हैं, उनकी मानसिक आयु 5 वर्ष से कम है। एक ऐसे व्यक्ति को कांग्रेस राष्ट्रीय नेता बनाने पर तुली है, जो स्वयं लोकतंत्र पर विश्वास नहीं रखता है, देश के मूल्यों पर विश्वास नहीं रखता हो। राहुल गांधी और कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए कि वह विदेश में जाकर देश को बदनाम करने का षड्यंत्र रच रहे हैं। उन्होंने कहा की  राहुल जी आपके इस कृत्य को देश की जनता देख रही है।  मुझे तो आपके सच्चे भारतीय होने पर भी संदेह है। 

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd