Home राजनीति सुनील जाखड़ हो सकते हैं पंजाब के नए मुख्‍यमंत्री, दौड़ में सबसे...

सुनील जाखड़ हो सकते हैं पंजाब के नए मुख्‍यमंत्री, दौड़ में सबसे आगे

39
0
  • ट्वीट कर मुख्‍यमंत्री बदलाव का स्‍वागत किया

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में खींचतान के बीच पार्टी हाईकमान द्वारा मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से इस्‍तीफा मांगे जाने के बाद नए मुख्‍यमंत्री को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। चर्चा के अनुसार, पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष सुनील जाखड़ राज्‍य के अगले मुख्यमंत्री हो सकते हैं। नए मुख्‍यमंत्री के लिए उनका नाम सबसे आगे हैं। इस बीच सुनील जाखड़ ने कांग्रेस हाईकमान द्वारा पंजाब में उठाए गए कदम का ट्वीट कर स्‍वागत किया है।

उल्लेखनीय है कि जाखड़ को पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान पद से हटाकर नवजोत सिद्धू को नया अध्‍यक्ष बनाया गया था। सुनील जाखड़ ने एक ट्वीट करके राहुल गांधी की सराहना की और इस अति उलझे हुए मसले का समाधान करने के लिए उनकी प्रशंसा की। उन्‍होंने कहा, हैरानी की बात यह है कि पंजाब कांग्रेस के विवाद को सुलझाने के इस साहसिक निर्णय ने न केवल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोमांचित किया है, बल्कि अकालियों की रीढ़ को सिकोड़ दिया है।

दरअसल जाखड़ दो दिन पहले बंगलूर गए हुए थे। उनको अचानक दिल्‍ली बुलाने और चंडीगढ़ आने को कहने से साफ हो गया कि अगली सरकार में उनकी अहम भूमिका होगी। चंडीगढ़ लौटने से पूर्व दिल्ली में भी उनकी कांग्रेस हाई कमान के सीनियर नेताओं से बात हुई है। देर रात जब हरीश रावत ने सीएलपी की बैठक बुलाने संबंधी ट्वीट किया तो आज सुबह से ही जाखड़ के घर पर सीनियर नेताओं का तांता लग गया। हालांकि उन्होंने अभी इस बारे में कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया है।

Previous articleइस्‍तीफा देने के बाद कैप्‍टन ने कहा- नवजाेत सिंह है सिद्धू टोटल डिजास्‍टर
Next articleब्लड प्रेशर से लेकर पाचन तक को ठीक रखती है हींग, जानिए 5 बेहतरीन फायदे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here