Home राजनीती ब्लू टिक को लेकर राहुल गांधी ने की टिप्पणी, संबित पात्रा बोले...

ब्लू टिक को लेकर राहुल गांधी ने की टिप्पणी, संबित पात्रा बोले – इंटरनेट मीडिया से निकलकर जमीन पर कीजिए काम

9
0

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को केंद्र पर तंज कसते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ब्लू टिक के लिए लड़ रही है और कोरोना रोधी टीके हासिल करने के लिए लोगों को आत्मनिर्भर हो जाने की जरूरत है। कांग्रेस नेता पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि उन्हें इंटरनेट मीडिया से बाहर निकलकर जमीन पर काम करना चाहिए। भाजपा ने राहुल गांधी से कांग्रेस शासन वाले राज्यों के मुख्यमंत्रियों से टीकाकरण कार्यक्रम में वहां कथित घोटाले और अनियमितताओं को लेकर भी बात करने को कहा।

राहुल का यह बयान ऐसे वक्त आया है, जब एक दिन पहले ही ट्विटर ने मोहन भागवत समेत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के शीर्ष पदाधिकारियों के निजी अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया और बाद में इसे बहाल कर दिया। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, मोदी सरकार ब्लू टिक के लिए लड़ रही है..कोविड टीका चाहिए तो आत्मनिर्भर बनिए।

ट्विटर पर राजनीति करना राहुल गांधी का सबसे पसंदीदा कार्य: पात्र

राहुल पर कटाक्ष करते हुए भाजपा प्रवक्ता सांबित पात्रा ने कहा कि ट्विटर पर राजनीति करना उनका पसंदीदा कार्य है और यही उनके लिए सबसे बड़ा मंच है। पात्रा ने कहा कि केंद्र सरकार ने बड़े स्तर पर टीकाकरण कार्यक्रम चलाकर और गरीबों को मुफ्त राशन देकर सराहनीय काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here