Home राजनीति उत्‍तर प्रदेश में प्रियंका ही हमारी कप्‍तान, गठबंधनों के लिए इंतजार नहीं...

उत्‍तर प्रदेश में प्रियंका ही हमारी कप्‍तान, गठबंधनों के लिए इंतजार नहीं करेगी कांग्रेस- खुर्शीद

41
0

नई दिल्‍ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने कहा है कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्‍तर प्रदेश में एक बेहतरीन चेहरा हैं और राज्य में पार्टी की कैप्‍टन हैं। सलमान खुर्शीद ने पीटीआई को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि कांग्रेस उत्‍तर प्रदेश में गठबंधनों के लिए इंतजार नहीं करेगी। कांग्रेस पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने को लेकर प्रतिबद्ध है। कांग्रेस ही अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के खिलाफ मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका में होगी।

सलमान खुर्शीद ने कहा कि प्र‍ियंका गांधी खुद ही यह तय करेंगी कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वह मतदाताओं के बीच किस तरह जाएंगी। खुर्शीद ने कहा कि जब तब वह हमें कोई संकेत नहीं देतीं तब तक मैं इसका जवाब नहीं दूंगा लेकिन वह एक अद्भुत, बेहतरीन चेहरा हैं। खुर्शीद ने कहा कि एक तरफ योगी आदित्यनाथ का चेहरा रखें और दूसरी तरफ प्रियंका गांधी की तस्वीर… आपको सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे।

खुर्शीद ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि वह फैसला करेंगी और हमें जानकारी देंगी। जहां तक हमारा सवाल है तो वह हमारी कप्तान हैं और हमारा नेतृत्व कर रही हैं। यूपी में गठबंधन की संभावना को लेकर पूछे जाने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि मेरी के मुताबिक कांग्रेस की किसी दल के साथ बातचीत नहीं चल रही है। हां यदि पार्टी नेतृत्व कोई फैसला करता है तो बात अलग है। बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने सपा के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ा था।

Previous articleजम्मू कश्मीर पर प्रधानमंत्री मोदी के आमंत्रण पर सर्वदलीय बैठक कल, गुपकार गठबंधन और कांग्रेस ने दी सहमति
Next articleआईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप : लंच ब्रेक तक भारत का स्कोर 130/5, पंत-जडेजा क्रीज पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here