Home राजनीती राहुल गांधी के वार पर केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन का पलटवार, कहा- लाशों...

राहुल गांधी के वार पर केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन का पलटवार, कहा- लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे

12
0

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वार पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने पटलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को दिल्ली से अधिक न्यूयॉर्क पर भरोसा है। कांग्रेस लाशों पर राजनीति करती है।

हर्षवर्धन ने राहुल गांधी के ट्वीट के रिप्लाई में कहा, ”लाशों पर राजनीति, कांग्रेस स्टाइल! पेड़ों पर से गिद्ध भले ही लुप्त हो रहे हों, लेकिन लगता है उनकी ऊर्जा धरती के गिद्धों में समाहित हो रही है। राहुल गांधी जी को दिल्ली से अधिक न्यूयॉर्क पर भरोसा है। लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे। ”
इससे पहले राहुल गांधी ने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया था कि नंबर झूठ नहीं बोलते, भारत सरकार बोलती है। इस खबर में दावा किया गया है कि केंद्र सरकार के कोरोना संबंधित आंकड़ों और असलियत में बहुत अंतर है।

स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से मंगलवार की सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, देश में अब तक 2,71,57,795 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं और 3,11,388 मरीजों की मौत हुई है।

आंकड़ों के अनुसार, देश में अभी 24,95,591 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है, जो कुल मामलों का 9.19 प्रतिशत है. वहीं, कुल 2,43,50,816 लोग अभी तक संक्रमण मुक्त हो चुके हैं और मरीजों के ठीक होने की राष्ट्रीय दर 89.66 प्रतिशत है. कोविड-19 से मृत्यु दर 1.15 प्रतिशत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here