Home राजनीति आपके फोन में कुछ ओरिजिनल नहीं, क्यों होगी टैपिंग; राहुल गांधी पर...

आपके फोन में कुछ ओरिजिनल नहीं, क्यों होगी टैपिंग; राहुल गांधी पर भाजपा का तंज

40
0

नई दिल्ली। राहुल गांधी की ओर से फोन टैपिंग का आरोप लगाए जाने के बाद केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि यदि उन्हें यह विश्वास है तो जांच के लिए अपना फोन जमा कराएं। साथ ही यह भी कहा गया है कि मोदी सरकार की ओर से किसी के फोन की अवैध टैपिंग नहीं हो रही है। भाजपा के प्रवक्ता राज्यवर्धन राठौर ने कहा कि लगातार दो लोकसभा चुनावों में जनता की ओर से खारिज किए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी किसी न किसी वजह से संसद को ठप रखना चाहती है।

राठौर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा, ”यहां तक कि एक ‘जूनियर कॉपी राइटर’ की भी दिलचस्पी उनके फोन के कंटेंट को कॉपी करने में नहीं होगी, क्योंकि उनके पास देने के लिए कुछ भी ऑरिजनल नहीं है।” कथित पेगासस जासूसी को लेकर मचे हंगामे के बीच राहुल गांधी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उनके फोन की भी टैपिंग की जा रही है।

राहुल गांधी ने इजरायली स्पाइवेयर पेगासस का उपयोग करके भारत के कई प्रमुख व्यक्तियों की कथित तौर पर जासूसी किए जाने को ‘राजद्रोह करार देते हुए कहा था कि गृह मंत्री अमित शाह को इस्तीफा देना चाहिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका की उच्चतम न्यायालय की निगरानी में न्यायिक जांच होनी चाहिए।

राठौर ने कहा कि राहुल गांधी को अपना फोन जांच एजेंसी को सौंप देना चाहिए और भारतीय दंड संहिता के तहत जांच होनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश का विकास बर्दाश्त नहीं कर सकती इसलिए कोई न कोई बहाना बनाकर वह संसद की कार्यवाही बाधित कर रही है।

Previous articleनवजोत के साथ रिश्तों पर बोले कैप्टन, जब सिद्धू पैदा हुए थे तब मैं बॉर्डर पर तैनात था
Next articleमेट्रो ने अपने यात्रियों को टोक्यो ओलंपिक से जोड़ने के लिए प्रमुख स्टेशनों पर की तैयारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here