Home राजनीती केरल के सीएम के बेटों को किडनैप करना चाहते थे कांग्रेस नेता?...

केरल के सीएम के बेटों को किडनैप करना चाहते थे कांग्रेस नेता? विजयन के सनसनीखेज आरोप पर सुधाकरन की सफाई

41
0

नई दिल्ली। केरल कांग्रेस के प्रमुख के सुधाकरन ने राज्य के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार कर दिया है। पिनरई विजयन ने आरोप लगाया था कि बरसों पहले कांग्रेस नेता के सुधाकरन ने उनके दोनों बच्चों को किडनैप करवाने की योजना बनाई थी। अब इन आरोपों पर के सुधाकरन ने कहा कि अगर यह बात सही है तब उस वक्त पिनरई विजयन ने थाने में केस क्यों नहीं दर्ज कराया। कांग्रेस नेता ने केरल के सीएम को चुनौती देते हुए कहा कि वो उनके खिलाफ माफिया लिंक की जांच कराएं और अगर वो दोषी साबित हुए तो कांग्रेस अध्यक्ष का पद छोड़ देंगे।

मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए के सुधाकरन ने कहा कि हाल ही में सुर्खियों में आए गोल्ड स्मगलिंग केस की जानकारी पिनरई विजयन को थी। के सुधाकरन ने कहा है कि गोल्ड स्मगलिंग केस की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश पिनरई विजयन के अंदरुनी गुट का हिस्सा थी। के सुधाकरन ने आरोप लगाया है कि स्वप्ना ने मुख्यमंत्री पिनरई विजयन के साथ ही यात्रा की थी और जहां सीएम ठहरे थे वहीं पर स्वप्ना भी रुकी थी। जब सोना की स्मगलिंग के केस का खुलासा हुआ तब पिनरई विजयन ने स्वप्ना से पल्ला भी झाड़ लिया था।

यह है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला सुधाकरन द्वारा एक इंटरव्यू में सीएम विजयन की पिटाई का दावा करने से शुरू हुआ था। सुधाकरन ने कहा था कि जब वह थलासेरी के गवर्मेंट बर्नेन कॉलेज में केएसयू के नेता थे तब विजयन, केरल स्टूडेंट फेडरेशन से जुड़े हुए थे। उन्होंने दावा किया था कि इसी वक्त छात्र राजनीति के गुटों में झड़प के दौरान उन्होंने विजयन को पीटा था।

सुधाकरन के इसी बयान पर मुख्यमंत्री विजयन ने प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि सुधाकरन बिना सिर-पैर की बात कर रहे हैं। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने सुधाकरन पर उनके बच्चों के अपहरण की योजना बनाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि साल 1970 के दौर में एक स्थानीय कांग्रेस नेता और सुधाकरन के दोस्त ने बच्चों को किडनैप करने की योजना के बारे में उन्हें आगाह किया था।

Previous articleट्विटर ने नियुक्त किया स्थानीय शिकायत प्रकोष्ठ अधिकारी, पुलिस को मेल करके दी जानकारी
Next articleविधान परिषद सदस्य एके शर्मा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त, अन्य मोर्चा के भी अध्यक्ष घोषित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here