Home राजनीती कांग्रेस ने किया राहुल की फोन टैपिंग कराये जाने का दावा, रविशंकर...

कांग्रेस ने किया राहुल की फोन टैपिंग कराये जाने का दावा, रविशंकर प्रसाद ने किया पलटवार

11
0

नई दिल्ली। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर ऐसे स्तरहीन आरोप लगाए हैं जो राजनीतिक शिष्टाचार से परे हैं। भाजपा कांग्रेस द्वारा लगाए गए पेगासस मामले के सारे आरोपों को खारिज करती है। कांग्रेस ने अब तक पेगासस मामले में कोई सबूत पेश नहीं किए हैं।

जासूसी कांड की मीडिया रिपोर्ट्स को विपक्ष के हमलावर तेवर और संसद में हंगामे के बीच भाजपा की तरफ से पूरे मामले पर प्रेस कॉनफ्रेंस की गई। पूर्व कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूरे मामले के सामने आने के पीछे की टाइमिंग को लेकर सवाल उठाते हुए कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस का तो पूरा इतिहास ही जासूसी का रहा है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर ऐसे स्तरहीन आरोप लगाए हैं जो राजनीतिक शिष्टाचार से परे हैं। भाजपा कांग्रेस द्वारा लगाए गए पेगासस मामले के सारे आरोपों को खारिज करती है। कांग्रेस ने अब तक पेगासस मामले में कोई सबूत पेश नहीं किए हैं। रविशंकर प्रसाद ने सवाल किया कि जासूसी कांड का बखेड़ा संसद के मानसून सत्र के पहले क्यों खड़ा किया गया? उन्होंने कहा कि देश में फोन टैपिंग को लेकर सशक्त कानून हैं। इन प्रक्रियाओं का पालन करते हुए टैपिंग हो सकती है। सरकार पर स्तरहीन आरोप लगाए गए हैं।

कांग्रेस ने लगाया राहुल की फोन टैपिंग के आरोप

कांग्रेस ने जासूसी कांड की मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर केन्द्र सरकार पर सोमवार को बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार ने राहुल गांधी समेत अपने खुद मंत्रिमंडल में बैठे मंत्रियों की फोन टैपिंग करवाई है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पेगासस पर हुए खुलासे के बाद मोदी सरकार के चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता है।

हालांकि देश को इस डर का कारण पता है। भाजपा को जवाब देना ही होगा। जासूसी करने व कराने का इन लोगों का पुराना इतिहास और फितरत रही है। सत्ता में रहने के बाद भी इन लोगों पर डर इतना हावी है कि विरोधियों के साथ-साथ अपने लोगों की भी जासूसी करवा रहे हैं।

Previous articleभारतीय खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास, ओलंपिक की विभिन्न स्पर्धाओं में दिखाएंगे दम
Next articleसीमित संख्या में पर्यटक घूम सकेंगे शिमला, मंदिरों के खुलने का समय भी बदला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here