सीएम भूपेश ने केंद्र सरकार पर लगाया फ़ोन टैपिंग और सरकार को अस्थिर करने का आरोप

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

रायपुर। प्रदेश में कांग्रेस को अस्थिर करने और फ़ोन टैपिंग करने के आरोप सीएम भूपेश के द्वारा लगाए जाने के बाद इसकी चर्चा दिल्ली में भी होने लगी हैं। सीएम भूपेश बघेल मंगलवार को दिल्ली पहुंचे हुए थे इसी दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगते हुए कहा की प्रदेश में उनकी सरकार को अस्थिर किया जा रहा हैं। भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर यह आरोप इस दौरान लगाया गया हैं, जब महाराष्ट में शिवसेना सरकार मुसीबत के बीच घिर गई है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रदेश में अवैध फोन टैपिंग किया जा रहा हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ देने वाले नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। भूपेश ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई पर हुए सीबीआई छापे पर हुए कार्यवाई को लेकर कहा कि केंद्र सरकार गैर भाजपा दलों द्वारा चल रही राज्य सरकारों को अस्थिर करने की कोशिश किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:  MaharastraPoliticalCrisis : सियासी संकट के बीच कल फ्लोर टेस्ट , शिंदे ने कहा - हमारे पास 2/3 बहुमत

आरोपों को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि फोन टैपिंग का कोई स्पष्ट कारण नहीं हैं। बल्कि शंका में है और इस तरह का बयान दे रहे हैं। रमन सिंह ने कहा कि केंद्र में मनमोहन सिंह सरकार के दौरान गुजरात के सीएम नरेन्द्र मोदी से भी ईडी द्वारा नौ घंटे तक पूछताछ किया गया था। इस दौरान नरेंद्र मोदी किसी प्रकार के भीड़ और रैली लेकर ईडी कार्यालय नहीं गए थे।

CM Bhupesh accused the central government of phone tapping and destabilizing the government. seeem bhoopesh ne kendr sarakaar par lagaaya fon taiping aur sarakaar ko asthir karane ka aarop

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News