Home खास ख़बरें भाजपा ने महिला नेताओं के पोस्टर जारी कर साधा ममता पर निशाना,...

भाजपा ने महिला नेताओं के पोस्टर जारी कर साधा ममता पर निशाना, कहा- बुआ नहीं बेटी चाहिए

43
0

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीखों की ऐलान होते ही माहौल गर्मा गया है। टीएमसी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि बंगाल को अपनी बेटी चाहिए। इसके बाद पश्चिम बंगाल बीजपी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच की लड़ाई अब बुआ vs बेटी पर आ गई है।
बंगाल भाजपा ने नवरत्नों का सहारा लेते हुए आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- ‘बंगाल अपनी बेटी चाहता है बुआ को नहीं।‘ इस तस्वीर में पश्चिम बंगाल भाजपा से जुड़ी हुई कई महिला नेताओं की तस्वीर है। यहां भाजपा ने ममता को बुआ बताया है।
इससे पहले बीजेपी ने ममता पर कुछ इसी अंदाज में हमला बोलते हुए वीडियो शेयर किया था। बंगाल में ममता बनर्जी के रूप में टीएमसी का चेहरा आगे है, मगर अब इसके जवाब में बीजेपी ने बंगाल बीजेपी की महिला नेत्रियों को आगे कर दिया है। बीजेपी की बंगाल इकाई ने अपनी 9 महिला नेताओं का ट्विटर पर एक पोस्टर जारी किया है।
तस्वीर में पहले नंबर पर बीजेपी सांसद देबोश्री चौधरी और दूसरे नंबर पर सांसद लॉकेट चटर्जी हैं। देबोश्री बंगाल में बीजेपी का दलित चेहरा हैं। रायगंज से सांसद देबोश्री को मोदी सरकार में महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री बनाया गया था।
इसके साथ बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल, राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली, भारती घोष, मफूजा खातून, श्रीपूर्णा मित्र चौधरी, तनुजा चक्रबर्ती और फाल्गुनी पात्रा समेत कई महिला नेताओं की फोटो है। बीजेपी ने इन्हें बंगाल की बेटी बताया है। वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी की तस्वीर है। उनका बैकग्राउंड ब्लैक एंड व्हाइट है, यानी बीजेपी उनका समय खत्म होने का इशारा कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here