Home राजनीती जितना राहुल मंदिर जाते हैं, उतना ही घर से बाहर निकलें, जितना...

जितना राहुल मंदिर जाते हैं, उतना ही घर से बाहर निकलें, जितना सोनिया हिंदी… संजय जायसवाल ने दिया बयान

45
0

पटना। बिहार भाजपा के अध्‍यक्ष संजय जायसवाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अनोखे अंदाज में तंज कसा है। वे बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण कम होने के बाद लॉकडाउन हटाए जाने के बाद की परिस्थितियों को लेकर वह बयान दे रहे थे।

उन्‍होंने कहा कि कोरोना का डर अभी खत्‍म नहीं हुआ है। लॉकडाउन खत्‍म के बावजूद लोगों को बेवजह घर से निकलने से बचना चाहिए, यह कहने के लिए उन्‍होंने राहुल गांधी का उदाहरण दे दिया। जायसवाल ने कहा कि लोग अभी घर से बाहर उतना ही निकलें, जितना कि राहुल मंदिर में जाते हैं। वे यहीं नहीं रुके और उन्‍होंने कोरोना को लेकर ऐसी ही कुछ और बातें कहीं। उन्‍होंने सोनिया गांधी का भी नाम लिया।

डॉक्‍टरों को भी कोरोना के मामले में ठीक से पता नहीं

भाजपा नेता ने कहा कि डॉक्‍टर भी कोरोना के बारे में उतना ही जानते हैं, जितना सोनिया गांधी हिंदी जानती हैं। इसके बाद उन्‍होंने कहा कि मास्‍क का इस्‍तेमाल उतना ही करें, जितना उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भगवा वस्‍त्र का प्रयोग करते हैं। उनके इन बयानों के बाद प्रदेश में टीका-टिप्‍पणी का दौर और भी गर्म होने की उम्‍मीद है।

बिहार में हटा लिया गया है लॉकडाउन

बिहार में इसी हफ्ते लॉकडाउन हटा लिया गया है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले दिनों लॉकडाउन खत्‍म करने और अनलॉक की प्रक्रिया शुरू करने का ऐलान किया था। अब राज्‍य में सात बजे शाम से नाइट कर्फ्यू जारी रहता है। हालांकि पाबंदियों में ढील दिए जाने के बाद लोग लापरवाही बरतने लगे हैं। इसे खुद मुख्‍यमंत्री ने पटना का भ्रमण करने के दौरान देखा और इस पर चिंता भी जताई। उन्‍होंने लोगों से अपील की है कि मास्‍क का इस्‍तेमाल करने में जरा भी लापरवाही नहीं करें। उन्‍होंने बेवजह घरों से बाहर निकलने और भीड़ लगाने से बचने के लिए भी अपील की है।

Previous articleबिहार में सियासी अटकलों को मिली नई हवा, केंद्रीय मंत्रिमंडल को लेकर जदयू ने NDA के सामने रखी शर्त
Next articleदेश के कई हिस्‍सों में भारी बारिश की चेतावनी, मुंबई में रेड अलर्ट जारी, मानसून अगले 24 घंटे में मध्‍य प्रदेश को करेगा कवर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here