Home राजनीति कर्नाटक में नेतृत्‍व परिवर्तन की अटकलों के बीच महासचिव अरुण सिंह ने...

कर्नाटक में नेतृत्‍व परिवर्तन की अटकलों के बीच महासचिव अरुण सिंह ने विधायकों और मंत्रियों के साथ बैठक की

44
0

बेंगलुरु। कर्नाटक में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को हटाने की अटकलों के बीच राज्य भाजपा प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने नेताओं और विधायकों के साथ अलग-अलग बैठकें करनी शुरू की है। अरुण सिंह बुधवार शाम को बेंगलुरु पहुंचे थे। इसके बाद उन्‍होंने येदियुरप्पा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील और मंत्रियों के साथ बैठक की।

सूत्रों के मुताबिक पहले अरुण सिंह की विधायकों, सांसदों और नेताओं के साथ व्यक्तिगत तौर पर बैठक शहर के कुमारकृपा गेस्ट हाउस में होनी थी लेकि‍न अंतिम क्षण में इसकी जगह बदलकर राज्य के भाजपा कार्यालय जगन्नाथ भवन में कर दिया गया। कहा जा रहा है कि बैठकों की गोपनीयता बनाए रखने और कोरोना संकट के बीच बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के जमा होने से बचने के लिए ऐसा किया गया।

इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील भी बैठक में मौजूद रहे। अरुण सिंह के विधायकों और नेताओं के साथ अलग-अलग मुलाकात करने पर येदियुरप्पा खेमे की गतिविधियां बढ़ गईं। सूत्रों की मानें तो मुख्‍यमंत्री के साथ एकजुटता का प्रदर्शन करने के लिए बासवराज एस बोम्मई, जेसी मधुस्वामी और एस अंगारा समेत कई नेता, विधायक मुख्‍यमंत्री आवास पहुंचे। वहीं 10 से 15 विधायकों ने येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव एमपी रेणुकाचार्य के आवास पर मुलाकात की।

वहीं दूसरी ओर हुब्बली-धारवाड़ से विधायक अरविंद बेल्लाद, विधायक बासनगौड़ा पाटिल यतनाल और अन्य ने बीती शाम अपनी रणनीति पर बातचीत की। माना जा रहा है कि‍ ये विधायक येदियुरप्पा के विरोधी गुट में हैं और पर्यटन मंत्री सीपी योगेश्वर के संपर्क में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक विधायकों, सांसदों और नेताओं से मुलाकात कर रहे अरुण सिंह शुक्रवार को होने वाली प्रदेश भाजपा की कोर समिति की बैठक में भाग लेंगे।

Previous articleहरियाणा के खोरी गांव में 10 हजार घरों को हटाने के आदेश पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार
Next articleदिल्ली दौरे पर बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़, राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात, गृह मंत्री अमित शाह से भी मिलेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here