Home राजनीती अमरिंदर सिंह की नाराजगी खत्म, कल सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष की...

अमरिंदर सिंह की नाराजगी खत्म, कल सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के दौरान रहेंगे मौजूद

17
0

चंडीगढ़। पंजाब प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को पदभार ग्रहण करने जा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि इस मौके पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर भी उपस्थित रह सकते हैं। इस बीच पंजाब के एआईसीसी प्रभारी हरीश रावत ने कहा है कि सारे कांग्रेसी नेता कल कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में सिद्धू का स्वागत करेंगे।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राज्य के सभी कांग्रेस विधायकों, सांसदों और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को कल सुबह 10 बजे चाय के लिए आमंत्रित किया है। वे सब फिर नई पीपीसीसी टीम की स्थापना के लिए पंजाब कांग्रेस भवन जाएंगे।

सूत्रों का कहना है कि सिद्धू ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को करीब 60 विधायकों के हस्ताक्षर वाला आमंत्रण भेजा है। न्यौते के साथ अलग से भी पत्र लिखा है जिसमें कहा है कि मेरा कोई निजी एजेंडा नहीं है, केवल जनहित का एजेंडा है। घर के सबसे बुजुर्ग होने के नाते आप समारोह में जरूर आएं।

सिद्धू की नियुक्ति से अमरिंदर नाराज

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के कड़े विरोध के बावजूद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार को सिद्धू को पार्टी की पंजाब इकाई का नया अध्यक्ष नियुक्त किया था। गांधी ने अगले विधानसभा चुनावों में सिद्धू की सहायता के लिए चार कार्यकारी अध्यक्षों संगत सिंह गिलजियां, सुखविंदर सिंह डैनी, पवन गोयल, कुलजीत सिंह नागरा को भी नियुक्त किया था।

मुख्यमंत्री के दफ्तर ने यह एलान किया था कि कैप्टन सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे जब तक सिद्धू उन पर की गई व्यक्तिगत टिप्पणियों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते।

Previous articleमोदी सरकार की मंत्री मीनाक्षी लेखी बोलीं- दिल्ली में प्रदर्शनकारी किसान नहीं, मवाली हैं; टिकैत ने दिया जवाब
Next articleवंदे भारत मिशन: कोरोना की वजह से विदेशों में फंसे 61 लाख नागरिकों को वापस लाई सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here