Home राजनीती बंगाल के चुनावी रण में मिथुन चक्रवर्ती की एंट्री, प्रचार थमने से...

बंगाल के चुनावी रण में मिथुन चक्रवर्ती की एंट्री, प्रचार थमने से पहले बांकुरा में रोड शो

53
0
Mithun Chakraborty1.jpg

मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती 7 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान मंच पर बीजेपी का झंडा लहराकर पार्टी में शामिल हुए थे. लेकिन मिथुन चुनाव नहीं लड़ रहे हैं.

कोलकाता: बीजेपी में शामिल हुए बॉलीवुड सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती आज पहली बार बंगाल में प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे. मिथुन आज बंगाल में चार रोड शो करेंगे. 7 मार्च को वह परेड ब्रिगेड ग्राउंड में पीएम मोदी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए थे. अब पहले चरण के चुनाव से महज 2 दिन पहले मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार शुरू करने जा रहे हैं.

मिथुन का कार्यक्रम

सुबह 9.05 बजे- बांकुरा जिले के छठना विधानसभा में बंगलार मठ से लेकर, बांग्ला बाजार, बीडीओ ऑफिस होते हुए बंगलार मठ हेलीपैड तक रोड शो करेंगे

सुबह 10.30 बजे- बांकुरा जिले के सलतोरा विधानसभा में बन असुरिया-सलतोड़ा-दुर्लभपुर, बन असुरिया हैलीपैड तक रोड शो करेंगे

दोपहर 2.15 बजे- झारग्राम जिले के झारग्राम विधानसभा में शारदा विद्यापीठ रामकृष्ण से जामदा पेट्रोल पंप तक रोड शो करेंगे

दोपहर 4.10 बजे- बाकुंरा जिले के रायपुर विधानसभा में संरेगा गोविंदपुर पंप मोड से संरेगा चौरास्ता होते हुए इलाहाबाद बैंक मोड तक रोड शो

मिथुन नहीं लड़ेंगे चुनाव

बीजेपी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 13 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट जारी की थी. राज्य में आगामी आठ चरण के विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी की लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का नाम शामिल नहीं है, जो हाल ही में भगवा खेमे में शामिल हुए थे.

नए उम्मीदवारों की लिस्ट में नाम नहीं आने के बाद अंतत: बंगाल में लोकप्रिय और दादा के नाम से विख्यात मिथुन की ओर से हाई-वोल्टेज चुनावी लड़ाई लड़ने की सभी अटकलें भी खत्म हो गई थी. हाल ही में उन्होंने मुंबई से अपना वोटर आईडी कार्ड कोलकाता शिफ्ट करवाकर यहां कि मतदाता सूची में नाम दर्ज कराया था.

बीजेपी में शामिल होने के कुछ दिनों बाद ही अभिनेता ने हाल ही में अपने चचेरे भाई के पते पर कोलकाता के काशीपुर-बेलगछिया निर्वाचन क्षेत्र से एक मतदाता के रूप में खुद को नामांकित किया था. इससे पहले चक्रवर्ती मुंबई में एक पंजीकृत मतदाता थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here