Home खास ख़बरें दिल्ली के आदर्श नगर में लूट का विरोध करने पर चाकू से...

दिल्ली के आदर्श नगर में लूट का विरोध करने पर चाकू से किया हमला, इलाज के दौरान महिला की मौत

22
0

नई दिल्ली। दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में लूट और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शनिवार को लूट का विरोध करने पर एक बदमाश ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
जानकारी के अनुसार, आदर्श नगर इलाके में शनिवार शाम को दो महिलाएं एक मासूम बच्चे के साथ शनि बाजार इलाके से खरीदारी करने गई थी। इस दौरान एक बदमाश महिलाएं से लूटपाट करने लगा। महिलाओं ने विरोध किया। 
महिलाओं ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। इस पर बदमाश ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद इलाज के दौरान रविवार को महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान मंजीत कौर के रूप में हुई है। 
घटना के दौरान महिला का दो साल का बच्चा भी साथ था। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।
डीसीपी नॉर्थ वेस्ट उषा रंगनानी ने इस मामले को लेकर बताया कि घटना की जानकारी मिली है। आगे की जांच के लिए पुलिस की 10 टीमें गठित की गई हैं। पुलिस का दावा है कि झपटमारी के दौरान महिला की हत्या करने वाले बदमाशों की संख्या दो थी, एक बदमाश घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्कूटी पर मौजूद था। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अपने साथी के साथ स्कूटी से फरार हो गया। 
मृतिका के भाई ने कहा कि हम पुलिस से आग्रह करते हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाए। मेरी बहन बाजार गई थी जब उसके साथ यह घटना हो गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों बदमाश नाबालिग हो सकते हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। दोनों बदमाश जहांगीरपुरी इलाके में स्थित झुग्गी के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here