Home देश पश्चिम बंगाल चुनाव: मिथुन चक्रवर्ती ने किया रोड शो

पश्चिम बंगाल चुनाव: मिथुन चक्रवर्ती ने किया रोड शो

84
0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 27 मार्च को पहले चरण का मतदान किया जाएगा। वहीं अभिनेता से राजनेता बने मिथुन चक्रवर्ती इस बार के चुनाव में दमदार प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं। हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं।

पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस चुनाव से पहले ही मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हुए थे। हालांकि मिथुन चक्रवर्ती को बीजेपी की ओर से टिकट नहीं मिली है। ऐसे में मिथुन चुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन चुनाव प्रचार में दमखम लगाए हुए हैं। वहीं बंगाल में आज पहले चरण का चुनाव प्रचार थम चुका है।
रोड शो

आज अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले झाडग़्राम में रोड शो किया। रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली। इस दौरान भीड़ को लेकर मिथुन ने कहा, ये लोग यहां इसलिए आए हैं क्योंकि इनको बदलाव चाहिए। इतनी ज्यादा भीड़ का मतलब बहुत ज्यादा प्यार है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा में शामिल होने के कुछ दिनों बाद ही अभिनेता ने हाल ही में अपने चचेरे भाई के पते पर कोलकाता के काशीपुर-बेलगछिया निर्वाचन क्षेत्र से एक मतदाता के रूप में खुद को नामांकित किया था। इससे पहले चक्रवर्ती मुंबई में एक पंजीकृत मतदाता थे।

Previous articleपश्चिम बंगाल-असम की 77 सीटों पर पहले चरण के चुनाव प्रचार का थमा शोर, शनिवार को वोटिंग
Next articleहोली के रंगों से बाल न हो जाएं खराब, त्योहार मनाने से पहले ही कर लें ये काम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here