Home देश पश्चिम बंगाल: भाजपा की प्रचार वैन में तोड़फोड़ के मामले में पुलिस...

पश्चिम बंगाल: भाजपा की प्रचार वैन में तोड़फोड़ के मामले में पुलिस का एक्शन, पांच लोग गिरफ्तार

38
0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण का चुनाव है। इससे राज्य में चुनावी गतिविधियां तेज हो गई हैं। इसी बीच शनिवार को स्वभूमि के नजदीक कडापारा में भाजपा के गोदाम में खड़ी प्रचार वैन में तोड़फोड़ की गई और ड्राइवरों-कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई। वहीं रविवार को इसपर कार्रवाई करते हुए कोलकाता पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने पांचों के खिलाफ गैर जमानती अपराध की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। भाजपा ने तोड़फोड़ का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों पर लगाया था। भाजपा ने कहा था कि टीएमसी के गुंडों ने कडापारा के गोदाम में घुसकर प्रचार वैन को तोड़ा और कीमती सामान चुरा ले गए।
भाजपा ने यह आरोप ऐसे समय पर लगाए हैं जब चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान किया है। तोड़फोड़ की घटना के बाद भाजपा नेता सामिक भट्टाचार्य घटनास्थल का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे। वहीं आज कोलकाता पहुंचे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की आंधी से ममता डर गई हैं। यही कारण है कि टीएमसी के समर्थक भाजपा की परिवर्तन रैली पर हमला कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here