Home देश बंगाल विधानसभा चुनाव : छठे चरण में 43 सीटों पर 80 फीसद...

बंगाल विधानसभा चुनाव : छठे चरण में 43 सीटों पर 80 फीसद से अधिक मतदान, बैरकपुर में तृणमूल-भाजपा समर्थकों में संघर्ष की खबर

24
0

कोलकाता। कोरोना संक्रमण के कहर के बीच बंगाल विधानसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान संपन्न हो गया। इस दौरान कई जगहों से हिंसा की खबर सामने आई हैं। राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।

बैरकपुर में तृणमूल-भाजपा समर्थकों में संघर्ष की खबर है। पुलिस ने हालात काबू में करने के लिए लाठीचार्ज किया। शाम छह बजे तक 80 फीसदी से अधिक मतदान हुआ है। इस दौरान नदिया में सबसे अधिक 82.70 प्रतिशत वोटिंग दर्ज की गई है। मतदान का प्रतिशत बढऩे की संभावना जताई जा रही है।

उत्तर 24 परगना में भाजपा नेता और उसके परिवार पर हमले की खबर है। वहीं बैरकपुर नगरपालिका इलाके में भाजपा के बूथ कैंप में तोडफ़ोड़ की खबर है। प्रदेश के चार जिलों की 43 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ है। ये जिले उत्तर 24 परगना, उत्तर 24 परगना, उत्तर दिनाजपुर, नदिया और पूर्व बर्धमान हैं। इस दौरान करीब 1.03 करोड़ मतदाता 306 प्रत्याशियों की सियासी किस्मत का फैसला करेंगे। केंद्रीय बलों की 1,071 कंपनियां तैनात हैं और कुल 14,480 पोलिंग बूथों पर मतदान हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here