Home देश सीआरपीएफ 190वीं बटालियन के दो जवानों ने एक-दूसरे पर की फायरिंग, दोनों...

सीआरपीएफ 190वीं बटालियन के दो जवानों ने एक-दूसरे पर की फायरिंग, दोनों की मौत

7
0

चतरा (रांची)। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल यानि सीआरपीएफ 190वीं बटालियन के दो जवानों ने एक दूसरे पर फायरिंग की है। घटना में दोनों की मौके पर मौत हो गई है। मामला चतरा जिले के सिमरिया स्थित कोविड-19 आइसोलेशन भवन का है। घटना के कारणों के पड़ताल में पुलिस जुट गई है। चतरा के एसपी ऋषव कुमार झा व सीआरपीएफ के वरीय अधिकारी मौके पर रवाना हो गए हैं।

बताया गया कि रसोइया रवींद्र कुमार और संतरी कालूराम गुर्जर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद दोनों ने अपने-अपने राइफल से एक-दूसरे पर फायरिंग कर दी।

मृतकों में राजस्थान के कालूराम गुर्जर और हरियाणा के रविंद्र कुमार सिंह शामिल हैं। दोनों सीआरपीएफ के 190 बटालियन के जवान थे और इन दिनों आइसोलेशन वार्ड में नियुक्त थे। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा, सीआरपीएफ के कमांडेंट पवन कुमार वासन और सिमरिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक प्रियदर्शी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

अधिकारियों ने बताया कि दोनों जवान मामूली विवाद को लेकर उलझ पड़े और एक दूसरे पर फायरिंग कर दी। घटना के बाद शव को सिमरिया रेफरल अस्पताल लाया गया है। यहां आवश्यक प्रक्रिया पूरी की जा रही है। जवान रवींद्र कुमार ग्राम मांडी, तहसील इसराना, जिला पानीपत, हरियाणा का तथा कालुसिंह गुर्जर घुघरा पुलिस स्टेशन के नजदीक, अजमेर, राजस्‍थान का रहने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here