Home देश मिठाई दुकान में घुसा ट्रक, पांच की मौत

मिठाई दुकान में घुसा ट्रक, पांच की मौत

89
0

बिहारशरीफ। प्राचीन नालंदा विश्वविद्यालय से भी पुराने विश्वविद्यालय के लिए प्रसिद्ध नालंदा के तेल्हाड़ा में रविवार को भयानक हादसा हुआ। एकंगरसराय थाना क्षेत्र के इस इलाके के ताड़पर मोहल्ले में एक बेलगाम ट्रक एक मिठाई दुकान में जा घुसा। ट्रक की चपेट में आकर 5 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। ट्रक एक फल और मिठाई की 2 अन्य दुकानों को रौंदता हुए मिठाई की दुकान में घुसा।

भीड़भाड़ वाले इलाके में हुए इस हादसे के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और वहां पहुंची पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी की। इसमें 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों में एकंगरसराय थाने का एसआई सिदेश्वर राम भी शामिल हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। घटना के आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगी दी है। उन्होंने सड़क को जाम कर दिया है। वे आगजनी कर हंगामा किया। ग्रामीण ट्रक चालक की गिरफ्तारी और मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।

ट्रक जहानाबाद की तरफ से आ रहा था। मरने वालों में उस दुकान का मालिक भी शामिल है। बाकी मृतक उसी दुकान के ग्राहक बताए जा रहे हैं। फिलहाल मरने वालों में 2 की पहचान हुई है जिनके नाम प्रदुमन बिंद और कौशल बिंद थे। घटना के बाद दुकान के आसपास अफरातफरी और चीख-पुकार मच गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Previous articleचार साल में देश के सभी मंडलों में होगी संघ की शाखा : नरेंद्र कुमार
Next articleयमुना एक्सप्रेसवे पर बस से टकराई कार, पिता-पुत्री समेत चार की मौत, दो घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here