Home देश काम पर नहीं गई बीमार पत्नी तो बेल्ट से पीट-पीटकर की हत्या,...

काम पर नहीं गई बीमार पत्नी तो बेल्ट से पीट-पीटकर की हत्या, बेटी से भी की बेरहमी से मारपीट

24
0

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक व्यक्ति ने क्रूरता दिखाते हुए अपनी पत्नी की बेल्ट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी महज इस बात पर बिफर गया था कि उसकी पत्नी बीमार थी और वह काम पर नहीं जाना चाहती थी। इसी बात पर उसने बेल्ट से पत्नी की जमकर पिटाई कर दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। अजमेर की अलवर गेट थाना पुलिस ने बेल्ट से पीट-पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब पति से पूछताछ शुरू की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। अलवर गेट थाने के कार्यवाहक थानाधिकारी दातार सिंह ने बताया कि 13 जून को जॉन्सगंज निवासी रेखा की ओर से हत्या के मामले में थाने में रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि जेपी नगर में रहने वाली उसकी सहेली वर्षा सैनी की उसके पति नितिन उर्फ राहुल ने पीट-पीटकर मार डाला है। रेखा ने रिपोर्ट में यह भी लिखा कि वर्षा की 9 साल की बेटी के साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई है। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर घटना की तह तक पहुंचने के लिए मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।

इसके बाद घटना के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। हालांकि जांच के दौरान आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी कुछ दिन से बीमार थी, जिस वजह से वह पैसे कमाने के लिए काम पर नहीं जा रही थी। इस बात से परेशान होकर वर्षा के पति ने उसके साथ मारपीट की और इसी दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार अपराधी राहुल ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश में बताया था कि महिला की मौत सामान्य तरीके से हुई है, लेकिन वहीं मृतका की बेटी ने पुलिस से बताया कि उसके पिता ने उसकी मां को पीट-पीट कर मार डाला है।

Previous articleकोरोना का डेल्टा वैरिएंट अब हुआ डेल्टा प्लस, पहले के मुकाबले कितना खतरनाक
Next articleबड़ी राहत! दूसरी लहर में बच्चों पर कोरोना का पहले से ज्यादा कहर नहीं, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिए आंकड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here