Home देश दिल्ली से छतरपुर आ रही बस हुई हादसे का शिकार, बस पलटने...

दिल्ली से छतरपुर आ रही बस हुई हादसे का शिकार, बस पलटने से तीन मजदूरों की मौत, कई घायल

89
0

ग्वालियर। कोरोना के बढ़ते केस और लॉकडाउन के बीच दिल्ली से मध्यप्रदेश के छतरपुर आ रही मजदूरों से भरी तेज रफ्तार बस पलट गई। हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। दुर्घटना ग्वालियर में झांसी हाईवे पर मंगलवार सुबह जौरासी घाटी के पास हुई। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। बस में सवार यात्रियों ने खिड़कियों से कूदकर अपनी जान बचाई।

दिल्ली में रविवार को ही लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस वजह से प्रदेश के छतरपुर के ऐसे मजदूर जो कुछ महीने से वहां मजदूरी कर रहे थे, उन्होंने पलायन शुरू कर दिया है। सोमवार रात 2 बजे करीब 100 मजदूर अपने परिवार के साथ बस से छतरपुर के लिए निकले थे। कई मजदूर बस की छत पर बैठे थे जो नीचे गिर गए। इनमें से दो बस की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

गांव वालों ने बस के कांच तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। आठ घायलों की हालत नाजुब बनी हुई है। कुछ को डबरा और कुछ का ग्वालियर में इलाज चल रहा है। बस के नीचे दबे शवों को क्रेन की मदद से बस को उठाकर शव निकाले गए। हादसे का कारण बस का ओवरलोड होना बताया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि 52 सीटर बस में 100 से ज्यादा यात्री सवार थे। इन मजदूरों से दोगुना किराया भी लिया गया था।

Previous articleयूजीसी नेट की परीक्षा भी स्थगित, केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी
Next articleरेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी मामला : पुलिस जांच में डायरी से निकले छह नाम, हमीदिया के पूर्व अधीक्षक चौरसिया से क्राइमब्रांच ने की पूछताछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here