Home देश कोरोना का कहर बढ़ने पर सोनिया गांधी को आई रायबरेली की याद,...

कोरोना का कहर बढ़ने पर सोनिया गांधी को आई रायबरेली की याद, सांसद निधि से दिया 1.17 करोड़ रुपया

102
0

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के चरम पर आने के बाद कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली की याद आ गई। उन्होंने अपनी सांसद निधि से उपकरणों की खरीद के साथ अन्य जरूरी उपयोग के लिए एक करोड़ 17 लाख रुपए की धनराशि जारी की है। इसके साथ ही एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने भी निजी खर्च पर 500 बेडों का अस्थाई अस्पताल बनाने के लिए डीएम रायबरेली को पत्र लिखा है।

रायबरेली की सांसद तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोरोना वायरस के संक्रमण से कराह रही अपने संसदीय क्षेत्र की जनता की याद आ ही गई। सांसद सोनिया गांधी ने प्रशासन को अपनी निधि के 1.17 रुपये खर्च करने की स्वीकृति का पत्र देरशाम जारी कर दिया। इसके साथ ही एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने अपने निजी खर्च पर 500 बेडों का अस्थाई अस्पताल बनवाने का प्रस्ताव डीएम को भेजा है।

रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी ने जिलाधिकारी को पत्र भेजा। इसमें उन्होंने लिखा है कि कोविड-19 जैसी महामारी पूरे देश में व्यापक स्तर पर फैली हुई है। इससे जनता को अत्यंत कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। सांसद निधि में एक करोड़ 17 लाख 77 हजार रुपये अभी भी हैं। प्रशासन जब और जैसे चाहे, इसे कोरोना के रोकथाम में जरूरी उपकरणों की खरीद व अन्य जरूरतों को पूरा करने में उपयोग कर ले ताकि, संसदीय क्षेत्र की जनता सुरक्षित रहे।

Previous articleमध्यप्रदेश में चार दिन तक शुष्क रहेगा मौसम, बढ़ेगा तापमान
Next articleकरदाताओं को फिर मिली राहत, सरकार ने भुगतान के लिए समय सीमा 30 जून तक बढ़ाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here