Home देश शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

89
0

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार को फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक उन्हें पेट में तेज दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं।

रविवार को पेट दर्द की शिकायत के बाद शरद पवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें छुट्टी दे दी थी। बुधवार (31 मार्च को) उनकी गॉल ब्लैडर की सर्जरी होनी थी, लेकिन मंगलवार दोपहर को पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद उन्हें फिर से ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने रविवार को ट्वीट कर बताया था कि पेट दर्द की शिकायत के बाद शदर पवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच में पता चला कि उन्हें गॉल ब्लैडर में समस्या है। उन्होंने यह भी बताया कि शरद पवार खून पतला करने वाली दवा लिया करते थे जिसे इस दिक्कत के बाद अब डॉक्टरों की सलाह पर रोक दिया गया है।

मलिक ने एक और ट्वीट कर कहा कि शरद पवार को 31 मार्च 2021 को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा और एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी, इसलिए उनके सभी कार्यक्रम अगले नोटिस तक रद्द कर दिए गए हैं।

Previous articleएक अप्रैल से शुरू हो रहा है 45 से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण, पंजीकरण के लिए वेबसाइट में है ऑप्‍शन
Next articleड्रग मामले में एक्टर एजाज खान गिरफ्तार, एनसीबी ने हिरासत में लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here