ऋचा चड्ढा पर भारतीय सेना का मजाक उड़ाने का आरोप, बीजेपी नेता ने की पुलिस कार्रवाई की मांग

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp
  • अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना को लेकर एक ट्वीट किया है।
  • बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने उन पर निशाना साधा है. सिरसा ने चड्ढा के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की है.
    नई दिल्ली,
    बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना के उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक बयान पर ट्वीट कर कथित कर पर सेना का मजाक उड़ाया है. अभिनेत्री के ट्वीट पर उनकी आलोचना हो रही है. भारतीय जनता पार्टी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने मुंबई पुलिस से ऋचा चड्ढा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है, साथ ही उन्हें थर्ड ग्रेडेड कलाकार, कांग्रेस समर्थक और राहुल गांधी की उपासक करार दिया है. अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बाबा बनारस नाम के एक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ”गलवान हाय कहता है.” जिस ट्वीट को उन्होंने शेयर किया, उसमें भारतीय सेना के उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के हवाले से लिखा गया, ”हम पाकिस्तान से पीओके वापस लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हम सरकार से आदेशों का इंतजार कर रहे हैं. हम ऑपरेशन जल्द पूरा कर लेंगे. उससे पहले अगर पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है तो जवाब कुछ और होगा, जिसकी वे कल्पना भी नहीं कर सकते.”
    मनजिंदर सिंह सिरसा का चड्ढा पर निशाना
    बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने पहले चड्ढा के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ”शर्मनाक ट्वीट. इसे जल्द से जल्द वापस लेना चाहिए. हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है.” इसके बाद गुरुवार (24 नवंबर) को सिरसा ने एक वीडियो संदेश ट्वीट करते हुए ऋचा चड्ढा पर जनकर निशाना साधा. बीजेपी नेता सिरसा ने वीडियो संदेश में कहा, ”ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की थर्ड ग्रेडेड कलाकार हैं और हमेशा ही भारत के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने में वो सबसे आगे रहती हैं और कांग्रेस समर्थक हैं, राहुल गांधी की उपासक हैं, ऐसी ऋचा चड्ढा ने फिर से एक बार भारत की सेना का अपमानित करने का काम किया है.”
    वीडियो संदेश में सिरसा ने आगे यह कहा
    सिरसा ने आगे कहा, ”जब सेना के उत्तरी कमांडर से पूछा गया कि पीओके के बारे में आपकी क्या रणनिति है? उन्होंने यही कहा कि जब भी हमें आदेश होगा, हम पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के ऊपर हमला कर वापस उसको अपने साथ ला सकते हैं. ऐसे में ऋचा चड्ढा भारतीय सेना का अपमान करें, उनको मॉक कर ये कहें कि गलवान याद करें, गललान भी भारत का गौरवमयी इतिहास है. हमारे 20 सैनिक जरूर शहीद हुए लेकिन हमने चीन को मुंहतोड़ जवाब दिया और उसमें से एक सिख सैनिक ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों को केवल अपने खाली हाथों से मारकर खत्म करने का कान किया चीनी सेना का. ऐसे आप उन शहीदों के प्रति अपमानजनक टिप्पणियां करो, भारतीय सेना पर अपमानजनक टिप्पणियां करो, मैं मुंबई की पुलिस से कहना चाहता हूं कि तुरंत इस ऋचा चड्ढा के खिलाफ कार्रवाई करे, उपर्युक्त धाराओं में मुकदाम दर्ज करे ताकि ऐसे लोग जो भारत का अपमान करना, भारतीय सेना का अपमान करना इंजॉय करते हैं और अपनी शोहरत को बढ़ाने के लिए हमारे भारतीय सेना को नीचे लाने की कोशिश करते हैं, इनको मुंहतोड़ जवाब दिया जा सके, ऐसे जिंदगी में दोबारा कोशिश न कर सकें.”

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News