Home देश तरनतारनः विशाल मेगामार्ट में 2 दर्जन से ज्यादा अज्ञात हमलावरों ने की...

तरनतारनः विशाल मेगामार्ट में 2 दर्जन से ज्यादा अज्ञात हमलावरों ने की फायरिंग

33
0
vishal-mega-mart.jpg

इलाके के डीएसपी सुच्चा सिंह ने बताया कि तरनतारन में कुछ दिन पहले ही विशाल मेगामार्ट खुला है. गुरुवार को वहां पर काफी कस्टमर शॉपिंग कर रहे थे. तभी अचानक 20 से 25 नौजवान वहां पहुंचे और उन्होंने विशाल मेगामार्ट पर धावा बोल दिया. 

पंजाब के जिला तरनतारन में उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब तरनतारन शहर में कुछ दिन पहले खुले विशाल मेगामार्ट में कुछ नौजवानों ने फायरिंग कर दी. गोलियों  गोलियों की आवाज़ सुनकर लोग इधर उधर भागने लगे. अब पुलिस मौके पर पहुंच कर इस गोलीबारी की जांच कर रही है. सबसे खास बात ये है कि विशाल मेगामार्ट तरनतारन जिले के एसएसपी ध्रुमन निंबले के घर के सामने है. 

इलाके के डीएसपी सुच्चा सिंह ने इस वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि तरनतारन में कुछ दिन पहले ही विशाल मेगामार्ट खुला है. गुरुवार को वहां पर काफी कस्टमर शॉपिंग कर रहे थे. तभी अचानक 20 से 25 नौजवान वहां पहुंचे और उन्होंने विशाल मेगामार्ट पर धावा बोल दिया. उन्होंने वहां के सारे शीशे तोड़ दिए और फायरिंग करनी शुरू कर दी. 

डीएसपी के मुताबिक विशाल मेगामार्ट के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही मेगामार्ट की ओपनिंग की थी और काफी तादाद में हर रोज ग्राहक शॉपिंग करने के लिए आ रहे थे. आज अचानक कुछ नौजवान आए और हमला करना शुरू कर दिया. जब उन्होंने विरोध किया तो उन्होंने फायरिंग की और विशाल मेगामार्ट के शीशे भी तोड़ दिए. 

सुच्चा सिंह ने बताया कि ये सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच कर इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस बात का पता लगा रही है कि इन नौजवानों ने विशाल मेगामार्ट पर हमला क्यों किया. बता दें कि जिस जगह पर विशाल मेगामार्ट है. वहां से कुछ ही दूरी पर एसएसपी तरनतारन का घर है. दिनदहाड़े शहर में इस तरह की घटना ने सनसनी मचा दी है और लोगों में दहशत का माहौल है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here