Home देश प. बंगालः रोड शो के बाद बिगड़ी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की सेहत,...

प. बंगालः रोड शो के बाद बिगड़ी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की सेहत, कार्यक्रमों से दूरी बनायी

27
0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण के प्रसार के बीच राजनीतिक रैलियों का दुष्प्रभाव भाजपा नेताओं पर भी दिखने लगा है। दिग्गज अभिनेता और पार्टी के वरिष्ठ नेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ गई है।

रविवार को उत्तर बंगाल के रायगंज में उन्होंने रोड शो की थी। उन्होंने सुबह से ही कई अन्य कार्यक्रमों में शिरकत की थी और रोड शो के साथ-साथ मीटिंग आदि में भी उन्होंने हिस्सा लिया। उसके बाद मालदा के हबीबपुर में जब रोड शो चल रहा था तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। उन्होंने पार्टी नेतृत्व को बता दिया था कि सेहत बिगड़ रही है इसलिए बाद के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे। रायगंज में छह किलोमीटर रोड शो में वे शामिल हुए थे। जैसे ही उन्होंने तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी, उसके बाद रोड शो रोक दिया गया था और उन्हें पास के हेलीपैड पर लाया गया था। वहां से हेलीकॉप्टर के जरिए उन्हें कोलकाता पहुंचाया गया है।

सोमवार को मिथुन के परिजनों ने बताया है कि चिकित्सकों ने उनकी सेहत जांची है। फिलहाल वह किसी भी कार्यक्रम में शिरकत नहीं करेंगे। उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। हालांकि उन्हें क्या हुआ है इस बारे में पार्टी या परिजनों ने अभी तक कुछ नहीं बताया है। इससे मिथुन चक्रवर्ती के प्रशंसकों में चिंता है।

Previous articleइलाहाबाद हाईकोर्ट का लखनऊ सहित पांच शहरों में 26 तक लॉकडाउन का निर्देश
Next article​एयर चीफ मार्शल भदौरिया पांच दिवसीय यात्रा पर फ्रांस रवाना, 21 अप्रैल को​ छह राफेल फाइटर जेट्स ​भारत के लिए करेंगे रवाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here