नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट पर मुस्लिम समुदाय के 2 युवकों ने गला काटकर कर दी हत्या

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

जयपुर। नुपूर शर्मा के वियवादित बयान के सोशल मिडिया के माधयम से समर्थन करने पर एक व्यक्ति की हत्या कर दिया गया हैं। घटना राजस्थान के उदयपुर का हैं, जहां दो मुस्लिम समुदाय के युवकों ने कन्हैयालाल की गाला काटकर ह्त्या कर दिया। जबकि नूपुर शर्मा की समनर्थन का पोस्ट उनके 8 वर्षीय बेटे द्वारा किया किया गया था। बताया जाता है कि आरोपी युवक कपडे के नाप देने के बहाने टेलर कन्हैया के दुकान के पास पहुंचे हुए थे। इसी बीच आरोपियों ने धारदार हथियार से टेलर की हत्या कर दिया।

अचानक हुए जानलेवा हमले ने उन्हें सम्हालने का मौका भी नहीं दिया। हमले के दौरान टेलर के दोस्त भी वहां मौजूद थे और वह भी बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना के बाद तेजी से कैन्हया के हत्या का दो वीडियों तेजी से वायरसल होने लगा। जारी वीडिओ में कन्हैया गिड़गिड़ाता हुआ दिखाई दे रहा हैं। वही दूसरी वीडिओ में हत्या की जिम्मेदारी युवक ले रहे हैं। मुस्लिम समुदाय द्वारा खुलेयाम हत्या के घटना को अंजाम से लोगों में आक्रोश भी बढ़ता जा रहा था।

ये भी पढ़ें:  भारत-चीन के संबंध बहुत कठिन दौर में, विदेश मंत्री जयशंकर ने जताई चिंता

जिसे ध्यान में रखते हुए प्रशासनिक अधिकारीयों द्वारा उदयपुर में इंटरेरनेट को बंद कर दिया गया हैं। नूपुर शर्मा के विवादित बयान के समर्थन को लेकर मुस्लिम समाज में नाराजगी थी इसी के चलते घटना को अंजाम दिया गया हैं। दोनों युवक पीएम नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। आरोपी हत्या की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। असद्दीन ओवैसी ने कहाँ की जयपुर की घटना निंदनीय है। ऐसी घटना की कोई बचाव नहीं कर सकता है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई किया जाएं।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News