Home देश एंटीलिया केस में एनआईए को बड़ी सफलता, गिरफ्त में आई सचिन वाजे...

एंटीलिया केस में एनआईए को बड़ी सफलता, गिरफ्त में आई सचिन वाजे के साथ होटल में दिखी संदिग्ध महिला

3
0

नई दिल्ली। एंटीलिया केस की जांच कर रही एनआईए ने उस मिस्ट्री गर्ल की गुत्थी को सुलाझाना शुरु कर दिया है। जो निलंबित अधिकारी सचिन वाझे के साथ होटल में नजर आई थी। इस केस की जांच कर रही एनआईए ने मुंबई में कई जगह पर छापेमारी की। इसी दौरान जब वो गुरुवार को टीम ने ठाणे के एक फ्लैट की तलाशी ली। उस दौरान उन्होंने वहां से एक महिला को हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि हिरासत में ली गई महिला सचिन वाझे की करीबी सहयोगी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला को हिरासत में लेने के बाद एनआईए की टीम उससे सचिन वाझे को लेकर सवाल जवाब कर रही है। एक अधिकारी ने बताया कि वो महिला सचिन के साथ काम करती थी। उसका काम उसके काले पैसे को सफेद करना था।

टेलीग्राम से दी गई धमकी दिल्ली की तिहाड़ जेल से भेजी गई

इससे पहले बताया जा रहा था कि देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर से बाहर एसयूवी कार में मिले विस्फोटक के बाद टेलीग्राम से दी गई धमकी दिल्ली की तिहाड़ जेल से भेजी गई थी। इस संबंध में मुंबई पुलिस की एसआईटी टीम ने दिल्ली स्पेशल सेल को यह जानकारी दी है।

NIA ने सील किया मोबाइल

जिस पर दिल्ली पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। इसके बाद गुरुवार शाम को तिहाड़ जेल में छापेमारी की गई। सुरक्षा एजेंसियों ने इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकी तहसीन अख्तर की बैरक से मोबाइल बरामद कर लिया है। मोबाइल को सीज कर दिया गया है। इसी मोबाइल से टेलिग्राम के जरिए धमकी भरा संदेश मुकेश अंबानी को भेजा गया था।

जैश उल हिंद ने टैलिग्राम से भेजा था संदेश

मुकेश अंबानी के घर के बाहर 25 फरवरी को एसयूवी कार में विस्फोटक जिलेटिन की छड़े बरामद हुई थी और उसके बाद एक टेलीग्राम नंबर के जरिए धमकी भी दी गई थी जिसे जैश उल हिंद ने बनाया था। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि स्पेशल सीपी सेल को मुंबई पुलिस ने एक पत्र के माध्यम से बताया कि उनकी जांच में सामने आया है कि जिस टेलीग्राम एप से जैश उल हिंद ने जिलेटिन रखने की जिम्मेदारी ली थी वह तिहाड़ जेल में बना था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here