Home देश एनआईए सचिन वाझे के बारे में संजय राऊत से पूछताछ करे :...

एनआईए सचिन वाझे के बारे में संजय राऊत से पूछताछ करे : संजय निरुपम

7
0

मुंबई। मुंबई के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने कहा कि नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए ) को सचिन वाझे की फिर से पुलिस विभाग में बहाली के बारे में शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत से पूछताछ करनी चाहिए। संजय निरुपम ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत हमेशा सचिन वाझे की तारीफ करते थे, लेकिन एंटीलिया मामले में उसकी गिरफ्तारी के बाद राऊत पलट गए हैं। अब उनका कहना है कि उन्होंने सचिन वाझे की फिर से पुलिस विभाग में बहाली का विरोध किया था। निरुपम ने कहा कि संजय राऊत के बयान ऑन रिकार्ड है, इसलिए राऊत अपने बयान से पलट नहीं सकते।

सचिन वाझे की बहाली किस नेता की सिफारिश के बाद हुई, इसकी जानकारी सार्वजानिक होना आवश्यक है। इसलिए एनआईए को तत्काल संजय राऊत से इस बारे में पूछताछ कर सच्चाई का पता लगाना चाहिए। संजय निरुपम ने कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सरकार लॉकडाउन लगाने पर विचार कर रही है लेकिन इससे राज्य में फिर से आर्थिक संकट बढ़ेगा और प्रवासी मजदूरों के सामने भूखमरी के हालात पैदा होंगे। निरुपम ने कहा कि राज्य सरकार को कोरोना की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य सेवा बढ़ाने पर जोर देना चाहिए।


इधर, एनआईए ने सचिन वाझे की 6ठवीं कार की बरामद


एंटिलिया मामले में नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी(एनआईए) ने मंगलवार को वाशी के शीतलधारा सोसाइटी के सामने खड़ी सचिन वाझे की छठवीं कार बरामद कर ली है। इस मामले की गहन जांच जारी है। वाशी स्थित शीतलधारा सोसाइटी के सामने आउटलैंडर कार कई दिनों से पार्क की गई थी। स्थानीय नागरिकों ने इस कार की जानकारी कामोथे पुलिस स्टेशन को दी थी। कामोटे पुलिस स्टेशन की टीम को पता चला कि यह कार सचिन वाझे के नाम पर है। इसी वजह से पुलिस ने इसकी जानकारी एनआईए को दी और मंगलवार को दोपहर में एनआईए की टीम ने उक्त कार अपने कब्जे में ले ली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here