Home देश एनआईए को 8वीं गाड़ी के मिले सुराग, ऑडी में साथ में...

एनआईए को 8वीं गाड़ी के मिले सुराग, ऑडी में साथ में दिखे थे वाजे और विनायक शिंदे

32
0

मुंबई: एंटीलिया केस के साथ साथ मनसुख हिरेन मामले की भी जांच कर रही एनआईए को इस मामले में अब 8वीं गाड़ी के सुराग मिले है. बड़ी बात यह है कि इस गाड़ी में मनसुख के हत्या के आरोपी विनायक शिंदे और सचिन वाजे साथ दिखे थे. एनआईए को कई दिनों से इस ऑडी कार की तलाश थी. एनआईए को पता चला है कि वो गाड़ी वसई इलाके में कहीं है, जिसके बाद से ही एनआईए की एक टीम वसई और आसपास के इलाकों में उसे ढूंढने में जुट गई है. इस मामले में एबीपी न्यूज के हाथ एक एक्सक्लूसिव सीसीटीवी फुटेज लगी है. विनायक शिंदे के बयान के मुताबिक, वह सचिन वाजे के साथ दिखाई दिए थे. हालांकि सीसीटीवी ग्रैब इतना साफ नहीं है. एजेंसियों के पास कई और फुटेज हैं, जिसे वापस से देखा जा रहा है. ताकि विनायक के दिए बयान की पुष्टि की जा सके.
फुटेज मनसुख की मौत के पहले का
महाराष्ट्र एटीएस को जांच के दौरान यह फुटेज मिला था, जिसे एटीएस ने अब एनआईए के हवाले कर दिया है. यह फुटेज बांद्रा वर्ली सिलिंक के टोल का बताया जा रहा है. सूत्रों ने बताया है कि यह फुटेज मनसुख की मौत के पहले का है, जिसमें विनायक शिंदे और सचिन वाजे एक साथ जाते हुए दिखाई दिए थे.
तमाम टोल नाको की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है एनआईए
जांच में यह भी पता चला है कि ये लोग उस दिन मनसुख को कैसे मौत के घाट उतार जाए, इसकी प्लानिंग करने मुम्बई के सबर्बन इलाके में गए थे. इस गाड़ी में ड्राइवर की सीट पर विनायक शिंदे और उसके बगल वाली सीट पर सचिन वाजे बैठे हुए थे. यह गाड़ी एनआईए के लिए बहुत ज्यादा जरूरी बताई जा रही है. हालांकि इसका इस्तेमाल इस क्राइम में किस रूप से किया वो पता लगाना बाकी है. अब एनआईए एक बार फिर तमाम टोल नाको की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. इससे पहले एटीएस ने भी एनआईए को सौपी अपनी जांच रिपोर्ट में सचिन वाजे की तरफ से एक ऑडी कार के इस्तेमाल की बात बताई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here