Home देश प्रधानमंत्री की पुस्तक एग्जाम वॉरियर्स का नया संस्करण बाजार में

प्रधानमंत्री की पुस्तक एग्जाम वॉरियर्स का नया संस्करण बाजार में

9
0
  • इस नये संस्करण में अभिभावकों के लिए भी है उपयोगी सामग्री

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लिखित पुस्तक एक्जाम वॉरियर्स का नया संस्करण बाजार में आ गया है। नए संस्करण में विद्यार्थियों के साथ-साथ उनके माता-पिता के लिए भी उपयोगी सामग्री है। पुस्तक में मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता और समय प्रबंधन को भी शामिल किया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने माता-पिता का आह्वान किया कि वह परीक्षाएं देने जा रहे युवाओं की मदद करें। मोदी ने कहा कि परीक्षा का मौसम शुरू हो गया है। ऐसे में मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि एग्जाम वारियर्स का अपडेटेड संस्करण अब उपलब्ध है। पुस्तक में नए मंत्र और कई रोचक गतिविधियां हैं। पुस्तक परीक्षा से पहले तनाव मुक्त रहने की आवश्यकता की पुष्टि करती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि परीक्षा की तैयारी को मजेदार कैसे बनाएं, क्या कुछ दिलचस्प है, जो हम घर पर बैठकर तैयारी कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि इसका समाधान नमो ऐप पर एग्जाम वारियर्स के नए संस्करण के रूप में उपलब्ध है। इसमें छात्रों और अभिभावकों के लिए कई संवादात्मक गतिविधियां हैं।
मोदी ने कहा कि एग्जाम वारियर्स के नए संस्करण को छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों के बहुमूल्य विचारों से समृद्ध किया गया है। इसमें विशेष रूप से नए भागों को जोड़ा गया है, जो माता-पिता और शिक्षकों को खासतौर पर पसंद आएगा। उन्होंने कहा कि आइए हम सभी अपने नौजवानों की मदद करें क्योंकि वे अपनी परीक्षाओं में शामिल होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here