Home देश अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया; दो दहशतगर्दों...

अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया; दो दहशतगर्दों की घेराबंदी की, ऑपरेशन जारी

15
0

श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग इलाके में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। बाकी दो की घेराबंदी कर जवाबी कार्रचाई की जा रही है। इससे पहले कोकेरनाग के वाइलू में लश्कर-ए-तैय्यबा के 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने लश्कर के आतंकियों को घेराबंदी कर ली है। दोनों ओर से फायरिंग चल रही है।
जम्मू-कश्मीर में इस महीने आतंकी मुठभेड़ की यह तीसरी घटना
6 मई को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़ के बाद तीन आतंकवादी मारे गए थे और एक अन्य आतंकवादी ने आत्मसमर्पण किया था।
4 मई को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर के नाथीपोरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे।
सोपोर में मारे गए आतंकी पार्षदों की हत्या में शामिल था
नाथीपोरा इलाके में मारे गए आतंकियों में से एक पिछले महीने हुई 2 पार्षदों की हत्या में भी शामिल था। पिछले महीने शोपियां के हादीपोरा में ही सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर में 3 आतंकी मारे गए थे।

Previous articleदिल्ली हाईकोर्ट में सेंट्रल विस्टा का काम रोकने पर सुनवाई; बॉम्बे हाईकोर्ट ऑक्सीजन, इलाहाबाद हाईकोर्ट वैक्सीनेशन पर सुनवाई करेंगी
Next articleनशे में धुत होकर बड़ा भाई सौतेले छोटे से शौचालय साफ करवाता था; गला रेतकर 3 घंटे तक शव के पास बैठा रहा, सुनसान होने पर लाश बाहर फेंकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here